Cannes 2017: रेड कारपेट पर उतरने से पहले बेटी आराध्या का हाथ थामे दिखीं ऐश्वर्या

70वें कान फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन अपने सेंसेशनल लुक्स की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. शनिवार रात डिजाइनर राल्फ एंड रुस्लो की मल्टीलेयर गाउन में ऐश्वर्या काफी खूबसूरत दिखीं.

Cannes 2017: रेड कारपेट पर उतरने से पहले बेटी आराध्या का हाथ थामे दिखीं ऐश्वर्या

शनिवार को ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ नजर आईं.

खास बातें

  • 70वें कान फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन.
  • बेटी आराध्या का हाथ थामे नजर आईं ऐश्वर्या.
  • कान में ऐश्वर्या के 16 साल.
नई दिल्ली:

कान फिल्म फेस्टिवल में 43 वर्षीय एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन एक से बढ़कर एक लुक्स में नजर आ रही हैं. ऐश्वर्या की खूबसूरती और स्टाइल फैन्स के सिर चढ़कर बोल रहा है. शुक्रवार को वे रेड कारपेट पर सिंड्रेला बन उतरीं और अपनी खूबसूरती से सबका मन मोह लिया. वहीं, शनिवार को रेड कलर की गॉर्जियस गाउन पहन ऐश्वर्या ने सबकी निगाहें अपने ओर खींच ली. खास बात यह थी कि रेड कारपेट पर उतरने से पहले ऐश्वर्या को उनकी 5 साल की बेटी आराध्या बच्चन के साथ हाथों में हाथ थामे देखा गया. एक अन्य तस्वीर में ऐश्वर्या बेटी को किस करती नजर आईं. मां बेटी की यह जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है.


इस दौरान आराध्या पिंक कलर की फ्रॉक में दिखाई दीं. वहीं, ऐश्वर्या ने डिजाइनर राल्फ एंड रुस्लो का स्टैपलेस गाउन पहना. इस मल्टीलेयर बोल्ड गाउन के साथ उन्होंने सिर्फ डायलंड ईयररिंग ज्वेलरी पहनी. ड्रेस के साथ मेल खाती हुई गहरी लिपस्टिक ऐश्वर्या ने लगाई.
 
ऐश्वर्या 16वीं बार कान फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा ले रही हैं. वो यहां कॉस्मेटिक ब्रांड लॉरियाल पेरिस का प्रतिनिधित्व करने आई हैं. 2002 में पहली बार ऐश्वर्या कान के रेड कारपेट पर उतरी थीं.
 
शनिवार सुबह ऐश्वर्या को सेंसेशनल अवतार में देखा गया था. ब्लैक रंग की स्टैपलेस गाउन में वे कहर ढा रही थीं. ऐश्वर्या ने आशी स्टूडियो का स्टनिंग गाउन के साथ ऑरेंज कलर की लिपस्टिक लगाई थी.
 
70वें कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनीं ऐश्वर्या शुक्रवार रात डिजनी प्रिंसेस की तरह लग रही थीं. उन्होंने डिजाइनर माइकल सिन्‍को का ब्‍लू ब्रोकेड बॉल गाउन पहना था. ऐश्‍वर्या ने अपने इस लुक में कोई जूलरी नहीं जोड़ी थी. हर तरफ ऐश्वर्या के रेड कारपेट लुक की तारीफ हो रही थी, तो भला उनके पति अभिषेक बच्चन पत्नी की तारीफों के पुल बांधने से पीछे कैसे रह सकते हैं. अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या के कान लुक की तस्वीरें साझा की और उनके लुक की जमकर तारीफ की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com