NDTV Khabar

3 करोड़ बार देखा गया अक्षय कुमार की फिल्म का ट्रेलर, मेकर्स बोले- हर जगह 'टॉयलेट : एक प्रेमकथा' की चर्चा है..

अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' का ट्रेलर 11 जून को जारी हुआ था और इसे अब तक फेसबुक और यूट्यूब पर 3 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है.

9.5K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
3 करोड़ बार देखा गया अक्षय कुमार की फिल्म का ट्रेलर, मेकर्स बोले- हर जगह 'टॉयलेट : एक प्रेमकथा' की चर्चा है..

11 अगस्त को सिनेमाघरों में उतरेगी अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट - एक प्रेम कथा'

खास बातें

  1. चर्चा में 'टायलेट: एक प्रेमकथा' का ट्रेलर, पीएम कर चुके तारीफ
  2. यूट्यूब और फेसबुक पर ट्रेलर को मिले 3 करोड़ से ज्यादा हिट्स
  3. 11 अगस्त को रिलीज होगी अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म
नई दिल्ली: अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' के निर्माता फिल्म के ट्रेलर को मिली प्रतिक्रिया से बेहद उत्साहित हैं. नीरज पांडे और शीतल भाटिया द्वारा निर्मित फिल्म में घर में शौचालय के महत्व को दर्शाया गया है. इसका ट्रेलर 11 जून को जारी हुआ था और और अब तक यूट्यूब और फेसबुक पर कुल मिलाकर 3 करोड़ से ज्यादा बार  देखा जा चुका है. निर्माता शीतल भाटिया ने एक बयान में कहा, 'हम जहां कहीं भी जा रहे हैं और जहां भी हम बात कर रहे हैं सिर्फ 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' के ट्रेलर की चर्चा हो रही है. ट्रेलर को मिली प्रतिक्रिया से हम बेहद खुश हैं. हमारा मुख्य उद्देश्य लोगों के दिलों को छूने वाला और प्रासंगिक सिनेमा बनाना है. इस फिल्म में ये सभी गुण मौजूद हैं और हम इसे पेश करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं.'

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का ट्रेलर फेसबुक और यूट्यूब दोनों प्लैटफॉर्म पर हिट रहा है. यूट्यूब पर इसे 1.5 करोड़ हिट मिले. जबकि इसे फेसबुक पर अब तक 1 करोड़ 50 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. इसी के साथ यह फेसबुक पर अब तक सबसे ज्‍यादा बार देखा गया ट्रेलर बन गया है.
 
स्वच्छ भारत का संदेश देती अक्षय की फिल्‍म के इस ट्रेलर की तारीफ खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कर चुके हैं. अक्षय कुमार ने रविवार को अपनी फिल्‍म का ट्रेलर ट्विटर पर पोस्‍ट किया. पीएम मोदी ने अक्षय के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'यह स्वच्छता के संदेश को आगे बढ़ाने का अच्छा प्रयास है. स्वच्छ भारत बनाने के लिये 125 करोड़ भारतियों को एकसाथ मिलकर काम करना होगा.'

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का ट्रेलर रविवार को रिलीज हुआ है. इसको फिल्‍म 'दम लगा के हइशा' के डायरेक्‍टर श्रीनारायण सिंह ने डायरेक्‍ट किया है. इस फिल्‍म में अक्षय 'केशव' और भूमि 'जया' का किरदार निभा रहे हैं. केशव केवल एक ही सपना देखता है, अपनी शादी का. उसकी मुलाकात होती है जया यानी भूमि पेडनेकर से और फिर दोनों को प्‍यार हो जाता है. एक ओर जहां केशव बेहद भोला शख्‍स है, वहीं जया खुले विचारों वाली और आगे की सोच रखने वाली लड़की है. सब सही चल रहा होता है लेकिन केशव से शादी के बाद जैसे ही जया को पता चलता है कि उसे खुले में शौच जाना होगा तो सब बदल जाता है.

देखें: ट्रेलर का वीडियो...


'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' एक हास्य-व्यंग्य फिल्‍म है जो ग्रामीण इलाकों में स्‍वच्‍छता के महत्‍व जैसे गंभीर मुद्दे पर प्रकाश डालती है. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement