NDTV Khabar

फिल्‍में छोड़‍िए, अक्षय कुमार की 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के ट्रेलर ने ही तोड़े सारे रिकॉर्ड

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के ट्रेलर को अभी तक फेसबुक पर 1 करोड़ 10 लाख बार देखा जा चुका है, जो अब तक फेसबुक पर सबसे ज्‍यादा बार देखा गया ट्रेलर बन गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिल्‍में छोड़‍िए, अक्षय कुमार की 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के ट्रेलर ने ही तोड़े सारे रिकॉर्ड

फिल्‍म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का एक सीन.

खास बातें

  1. अक्षय कुमार की 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' को यूट्यूब पर मिले 11.5 मिलियन व्‍यू
  2. 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' का ट्रेलर बना फेसबुक पर सबसे ज्‍यादा देखे जाने वाला
  3. 11 अगस्‍त को रिलीज हो रही है फिल्‍म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा'
नई दिल्‍ली:

चाहे 'बाहुबली' की जबरदस्‍त सफलता हो या फिर 'दंगल' की चीन की धुआंधार कमाई, बॉलीवुड के लिए इस साल की शुरुआत काफी शानदार रही है. लेकिन जहां बॉलीवुड की कई फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर कमाल कर रही हैं, वहीं अक्षय कुमार की नई फिल्‍म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के ट्रेलर ने ही रिलीज के साथ धमाल मचा दिया है. फिल्‍म का तो भाग्‍य 11 अगस्‍त को सिनेमाघरों में तय होगा लेकिन इस फिल्‍म का ट्रेलर आते ही सुपरहिट हो चुका है. इस फिल्‍म के ट्रेलर को अभी तक फेसबुक पर 1 करोड़ 10 लाख बार देखा जा चुका है, जो अब तक फेसबुक पर सबसे ज्‍यादा बार देखा गया ट्रेलर बन गया है. अक्षय कुमार ने खुद ट्वीट पर अपने फैन्‍स के साथ यह खुशी साझा की है. अक्षय कुमार और भूमि पेडणेकर अभिनीत इस फिल्‍म के ट्रेलर को यूट्यूबर पर 11.5 मिलियन बार देखा जा चुका है.

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का ट्रेलर रविवार को रिलीज हुआ है. इस फिल्‍म को फिल्‍म 'दम लगा के हइशा' के डायरेक्‍टर श्रीनारायण सिंह ने डायरेक्‍ट किया है. इस फिल्‍म में अक्षय केशव का और भूमि जया का किरदार निभा रहे हैं. केशव केवल एक ही सपना देखता है, अपनी शादी का. उसके बाद उसकी मुलाकात होती है जया यानी भूमि पेडनेकर से और फिर दोनों को प्‍यार हो जाता है. एक ओर जहां केशव बेहद भोला शख्‍स है वहीं जया खुले विचारों वाली और आगे की सोच रखने वाली लड़की है. सब सही चल रहा होता है लेकिन केशव से शादी के बाद जैसे ही जया को पता चलता है कि उसे खुले में शौच जाना होगा तो सब बदल जाता है.
 


अक्षय की फिल्‍म के इस ट्रेलर की तारीफ खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की है. अक्षय कुमार ने रविवार को अपनी फिल्‍म का ट्रेलर ट्विटर पर पोस्‍ट किया. पीएम मोदी ने अक्षय के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए, 'यह स्वच्छता के संदेश को आगे बढ़ाने का अच्छा प्रयास है. स्वच्छ भारत बनाने के लिये 125 करोड़ भारतीयों को एकसाथ मिलकर काम करना होगा.'
 
'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' एक हास्य-व्यंग्य फिल्‍म है जो ग्रामीण इलाकों में स्‍वच्‍छता के महत्‍व जैसे गंभीर मुद्दे पर प्रकाश डालती है. फिल्‍म की कहानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्‍वच्‍छ भारत अभियान से प्रेरित है. पिछले महीने ही अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से मुलाकात कर उन्‍हें फिल्‍म के बारे में जानकारी दी थी.

यहां देखें फिल्‍म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का ट्रेलर -

टिप्पणियां

यह फिल्‍म 11 अगस्‍त को रिलीज हो रही है.

मनोरंजन और फिल्‍म जगत की और भी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement