NDTV Khabar

आलिया भट्ट बोलीं, 'किसने कहा मैं 'आशिकी 3' नहीं करना चाहती...?'

'आशिकी' सीरीज की पहली फिल्म साल 1990 में आलिया के पिता महेश भट्ट ने निर्देशित की थी, जबकि इसी श्रृंखला की दूसरी फिल्म 'आशिकी 2' का निर्देशन मोहित सूरी ने किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आलिया भट्ट बोलीं, 'किसने कहा मैं 'आशिकी 3' नहीं करना चाहती...?'

खास बातें

  1. आलिया ने कहा, पापा के साथ काम करना स्‍पेशल होगा
  2. आशिकी 2 में नजर आए थे श्रद्धा और आदित्‍य
  3. महेश भट्ट ने बनाई थी फिल्‍म 'आशिकी'
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड की 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' यानी आलिया भट्ट ने साफ कर दिया है कि वह आशिकी करने के पूरे मूड में हैं. नहीं... हम आलिया की रीयल लाइफ आशिकी की बात नहीं कर रहे बल्कि फिल्‍म 'आशिकी 3' की बात कर रहे हैं. दरअसल मीडिया में आलिया के हवाले से यह खबरें आई थीं कि वह फिल्‍म 'आशिकी' की सीरीज की तीसरी फिल्‍म 'आशिकी 3' का हिस्‍सा बनना नहीं चाहतीं. लेकिन आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार आलिया ने उन रिपोर्टों का खंडन किया, जिनमें उनके हवाले से कहा गया है कि वह 'आशिकी 3' में काम नहीं करना चाहतीं. 'आशिकी' सीरीज की पहली फिल्म साल 1990 में आलिया के पिता महेश भट्ट ने निर्देशित की थी, जबकि इसी श्रृंखला की दूसरी फिल्म 'आशिकी 2' का निर्देशन मोहित सूरी ने किया और यह 2013 में रिलीज हुई, जिसमें श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर हैं.

यह भी पढ़ें: 'संस्‍कारी' पहलाज निहलानी से लोहा लेकर सिनेमाघरों तक पहुंची थीं यह फिल्‍में...

आलिया ने एक टेबलॉयड की रिपोर्ट के बाद एक ट्वीट में कहा, 'मैंने कभी ऐसा कुछ नहीं कहा कि मैं 'आशिकी 3' में काम नहीं करना चाहती. पता नहीं इस संबंध में बातें कहां से आ रही हैं?' टेबलॉयड की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आलिया इस फिल्म में भूमिका को लेकर संशय की स्थिति में हैं. आलिया ने यह भी कहा कि पिता के साथ काम करने में उन्हें वक्त लग सकता है.

यह भी पढ़ें: ''ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' के सेट पर घायल हुए अमिताभ बच्‍चन लेकिन...

ऐसे में आलिया ने एक ट्वीट में कहा, ' 'आशिकी' बहुत खास ब्रांड है और पहली बार अपने पिता के साथ काम करना उतना ही खास होगा! सभी चीजों में समय लगता है. इसमें भी लगेगा.'

VIDEO: ये फिल्म नहीं आसां: नीना गुप्ता से ख़ास मुलाकात



बता दें कि आलिया इन दिनों एक बार फिर करण जौहर के प्रोडक्‍शन हाउस की फिल्‍म 'राजी' की तैयारी कर रही हैं. इस फिल्‍म का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं और इसमें पहली बार आलिया और विक्की कौशल की जोड़ी नजर आएगी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement