'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' के सेट पर घायल हुए अमिताभ बच्‍चन लेकिन...

शूटिंग के दौरान लगी चोट के कारण अमिताभ बच्चन की पीठ में भी दर्द होने लगा, लेकिन फिल्म के बिजी शेड्यूल के चलते उन्होंने इसमें कोई भी बदलाव करने के लिए मना कर दिया.

'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' के सेट पर घायल हुए अमिताभ बच्‍चन लेकिन...

'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' के सेट पर आमिर खान के साथ अमिताभ बच्‍चन.

खास बातें

  • अमिताभ बच्‍चन के पैर में हुए फ्रैक्‍चर
  • चोटिल होने के बाद भी शूटिंग करते रहे अमिताभ
  • 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में पहली बार आएंगे आमिर खान के साथ नजर
नई दिल्‍ली:

अमिताभ बच्‍चन और आमिर खान पहली बार फिल्‍म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आने वाली हैं. फिल्‍मों के सेट पर हमेशा टाइम पर पहुंचने वाले अमिताभ शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं. लेकिन लगता है दर्द के बाद भी अमिताभ ने पूरी टीम को इंतजार नहीं कराया और लगातार शूट जारी रखा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्‍म का एक सीन शूट करते हुए अमिताभ बच्‍चन के पैर में फ्रैक्‍चर हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शूटिंग के दौरान लगी चोट के कारण अमिताभ बच्चन की पीठ में भी दर्द होने लगा, लेकिन फिल्म के बिजी शेड्यूल के चलते उन्होंने इसमें कोई भी बदलाव करने के लिए मना कर दिया. वह अपनी पीठ दर्द और पैर की चोट के साथ ही शूटिंग कर रहे.

यह भी पढ़ें: 'टीवी की खूबसूरत 'जोधा' बनी मां तो सीधे मंदिर पहुंची माथा टेकने... आप भी देखें फोटो

कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन 'केबीसी' के साथ दौबारा जुड़ने को लेकर सुर्खियों का हिस्सा रहे थे. अमिताभ बच्चन ने 'केबीसी' के साथ अपने 17 साल पुराने रिश्ते को याद किया था. अमिताभ ने अपने ब्‍लॉग में लिखा था, 'केबीसी' की शुरुआत के 17 साल और इसके साथ मेरे जुड़ाव को फिर से एक बार याद किया. बहुत सुहानी यात्रा थी और क्या अनुभव था!' अमिताभ कुछ दिन पहले इस फिल्‍म की शूटिंग के लिए माल्‍टा में थे.

 
thugs of hindostan

यह भी पढ़ें: 'संस्‍कारी' पहलाज निहलानी से लोहा लेकर सिनेमाघरों तक पहुंची थीं यह फिल्‍में...

अमिताभ 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' के अलावा '102 नॉट आउट' में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अमिताभ 102 साल के बुजुर्ग बने हुए हैं जिसका 75 साल का बेटा होता हैं. फिल्म में बाप-बेटे के किरदार में अमिताभ बच्‍चन और ऋषि कपूर दिखने वाले हैं. '102 नॉट आउट' यह फिल्म गुजराती नाटक पर आधारित है.

VIDEO:सरकार-3 फिल्‍म रिव्‍यू : थोड़ा भटका लगता है फिल्‍म का प्‍लॉट



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com