NDTV Khabar

आयशा टाकिया ने खुद को ट्रोल करने वालों को दिया जवाब, 'कुछ भी कर लो, लोग हमेशा कमियां निकालेंगे'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आयशा टाकिया ने खुद को ट्रोल करने वालों को दिया जवाब, 'कुछ भी कर लो, लोग हमेशा कमियां निकालेंगे'

खास बातें

  1. आयशा टाकिया ने कहा, जैसे हैं आप वैसे ही रहिए और उस पर गर्व कीजिए
  2. 'हम ऐसी दुनिया में हैं जहां हर किसी के बारे में राय बन जाती है': आयशा
  3. हाल ही में आयशा टाकिया को उनके लुक के लिए किया गया ट्रोल
नई दिल्‍ली:

गुरुवार को मुंबई के एक इवेंट में नजर आई एक्‍ट्रेस आयशा टाकिया को उनके बदले हुए लुक के चलते सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया. लेकिन आयशा ने अपने बदले हुए अंदाज पर हुई लोगों की प्रतिक्रिया पर अपना जवाब दिया है. आयशा टाकिया मुंबई के एक रेस्‍तरां के लॉन्‍च के मौके पर अपने पति फरहान आजमी के साथ नजर आईं. इस इवेंट की तस्‍वीरें जैसे ही मीडिया में आईं तो लोगों ने सोशल मीडिया पर आयशा के लुक को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया और कहा कि उनके होंठ सूजे हुए लग रहे हैं जबकि उनका चहरा प्‍लास्टिक का लग रहा है. ऐसे में आयशा ने शुक्रवार को अपने इंस्‍टाग्राम पर डिटा वोन टीसे का एक कोट डाला है जिसका मतलब है कि आप भले ही कितने भी अच्‍छे इंसान बन जाएं लेकिन दुनिया में कुछ लोग ऐसे जरूर होंगे जो आप के भीतर कमियां खोज ही लेंगे.

टिप्पणियां

सिर्फ इतना ही नहीं, आयशा ने अपना एक सेल्‍फी भी पोस्‍ट किया है और उसमें लिखा है, ' हम ऐसे समाज में रह रहे हैं जहां लोग किसी को भी लेकर अपनी राय बना लेते हैं और लोगों को परेशान करते हैं. इसलिए हमें इस सब से ऊपर उठना चाहिए और हम जैसे हैं उस पर हमें गर्व करना चाहिए. अपने आप को प्‍यार करिए.'


आयशा ने यह सेल्‍फी भी पोस्‍ट की है -
 

 
 

 

A post shared by Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia) on


हाल ही में मुंबई के इवेंट में नजर आई आयशा टाकिया कुछ ऐसी दिख रही थीं.
 
ayesha takia

आयशा फिल्‍म 'डोर', 'सलाम-ए-ईश्‍क', 'टार्जन' और 'वांटेड' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. आयशा ने साल 2009 में समाजवादी पार्टी लीडर अबु आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी की थी. साल 2013 में आयशा एक बेटे की मां बनी हैं. आयशा टाकिया ने साल 2004 में फिल्‍म 'टार्जन: द वंडर कार' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की जिसे डायरेक्‍टर अब्‍बाज मस्‍तान ने डायरेक्‍ट किया था. इस फिल्‍म में आयशा के साथ वत्‍सल सेठ और अजय देवगन साथ नजर आए थे. बता दें कि अपनी इसी फिल्‍म के लिए आयशा ने इसी साल बेस्‍ट डेब्‍यू का फिल्‍मफेयर अवॉर्ड भी जीता था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement