NDTV Khabar

Cannes 2017: डीपनैक गाउन पहन रेड कारपेट पर उतरीं सोनम कपूर, यूं बिखेरे जलवे

कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर सोनम कपूर एली साब की पिंक डीपनैक डिजाइनर गाउन पहनकर उतरीं. उनपर यह लुक बेहद जच रहा था.

2.5K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Cannes 2017: डीपनैक गाउन पहन रेड कारपेट पर उतरीं सोनम कपूर, यूं बिखेरे जलवे

कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर सोनम कपूर एली साब की गाउन में दिखीं.

खास बातें

  1. कान फिल्म फेस्टिवल 2017 में सोनम कपूर का पहला अपीयरेंस.
  2. एली साब की डिजाइनर गाउन में दिखीं एक्ट्रेस.
  3. दीपिका-ऐश्वर्या के बाद रेड कारपेट पर जलवे बिखरेती सोनम.
नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय बच्चन के बाद अब 70वें कान फिल्म फेस्टिवल में जलवे दिखाने की बारी सोनम कपूर की है. रविवार रात सोनम कपूर कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर उतरीं. यहां उन्होंने एली साब की पिंक डिजाइनर गाउन पहनीं. लॉरियाल पेरिस की ब्रांड एंबेसडर सोनम इस डीपनैक शिफॉन गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आईं. अपने लुक को उन्होंने कल्याण ज्वेलरी की इयररिंग्स, हल्के मेकअप और पिंक लिपस्टिक से कम्पलीट किया. बहन रिया कपूर द्वारा स्टाइल किए गए इस लुक में सोनम काफी शानदार लगीं. देखें सोनम के रेड कारपेट लुक की तस्वीरें...
 

पिछले दिनों भाषा को दिए एक इंटरव्यू में सोनम ने बताया था कि कान को लेकर इस बार उन्होंने काफी तैयारी नहीं की है. सोनम ने इस दौरान कहा था, "अक्‍सर मेरी बहन रिया ही मेरी स्‍टाइलिंग करती है लेकिन अभी वह फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' की तैयारी में लगी है. मैं भी अपनी दो फिल्‍मों की शूटिंग और अपने इस नए फैशन ब्रांड की तैयारी में लगी हूं, इसलिए मैंने इस साल ज्‍यादा तैयारी नहीं की है." 

भले ही सोनम ने कहा था कि उन्होंने कान के लिए तैयारियां नहीं की, लेकिन रेड कारपेट पर सोनम के अंदाज को देखकर उनकी बातों पर यकीन कर पाना मुश्किल है.
 
 

No filter, just

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor) on



पिछले दिनों भाषा को दिए एक इंटरव्यू में सोनम ने बताया था कि कान को लेकर इस बार उन्होंने काफी तैयारी नहीं की है. सोनम ने इस दौरान कहा, "अक्‍सर मेरी बहन रिया ही मेरी स्‍टाइलिंग करती है लेकिन अभी वह फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' की तैयारी में लगी है. मैं भी अपनी दो फिल्‍मों की शूटिंग और अपने इस नए फैशन ब्रांड की तैयारी में लगी हूं, इसलिए मैंने इस साल ज्‍यादा तैयारी नहीं की है."
 
 

A post shared by sonamkapoor (@sonamkapoor) on


कान में हिस्सा लेने के लिए फ्रैंच रिवेरा पहुंचीं सोनम की पहली अपीयरेंस ने भी तारीफे बटोरी थीं. रविवार सुबह कान के एक इवेंट में शामिल हुईं सोनम को साड़ी लुक में देखा गया. सोनम का यह लुक एकदम हटके है. इसमें देसी अवतार में बेहद खूबसूरत लग रहीं सोनम ने शिम्मा साड़ी पहन रखी थी. नम्रता सोनी ने उनकी स्टाइलिंग की.
 
 

A post shared by Rheson (@wearerheson) on


बता दें कि सोनम और उनकी बहन रिया कपूर ने मिलकर हाल ही में कपड़ों का एक फैशन ब्रांड लॉन्‍च किया है. रिया और सोनम के इस फैशन ब्रांड का नाम 'Rheson' है और सोनम इसी के प्रचार में लगी हैं. 'नीरजा' के लिए हाल ही में राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों 'वीरे दी वेडिंग' और 'पेडमैन' की शूटिंग में बिजी हैं.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement