NDTV Khabar

Box Office Collection Day 2: 'बादशाहो' पर भारी पड़ी 'शुभ मंगल सावधान, जानें दो दिनों की कमाई

दो दिनों में 'शुभ मंगल सावधान' ने 8.27 करोड़ जबकि 'बादशाहो' ने 27.63 करोड़ रु. का कलेक्शन कर लिया है.

756 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Box Office Collection Day 2: 'बादशाहो' पर भारी पड़ी 'शुभ मंगल सावधान, जानें दो दिनों की कमाई

शुक्रवार को सिनेमाघर में उतरी 'बादशाहो' और 'शुभ मंगल सावधान'

खास बातें

  1. दो दिनों में 'शुभ मंगल सावधान' ने बटोरे 8.27 करोड़ रु.
  2. 10-15 करोड़ के बजट में बनी आयुष्मान-भूमि की अनोखी फिल्म
  3. दो दिनों में 27.63 करोड़ रु. कमा चुकी अजय की 'बादशाहो'
मुंबई: शुक्रवार को रिलीज हुई आयुष्मान खुराना और भूमि पेडणेकर की फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' बॉक्सऑफिस पर तेज रफ्तार से दौड़ रही है. फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 5.56 करोड़ रु. का शानदार कलेक्शन कर लिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने शुरुआती दो दिनों में 8.27 करोड़ रु. बटोर लिया हैं. सबसे दिलचस्प बात यह है कि शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को फिल्म की कमाई दोगुनी हो गई है. 10-15 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है.

ये भी पढ़ें: 'दंगल' गर्ल ने आमिर खान की बेटी के साथ मनाई बकरीद, तस्वीरों में दिखी खास बॉन्डिंगशुक्रवार को निर्देशक आर. एस प्रसन्ना की फिल्‍म 'शुभ मंगल सावधान' को मल्टीस्टारर फिल्म 'बादशाहो' से टकराना पड़ा. हालांकि, फिल्‍म क्रिट‍िक्‍स से आयुष्‍मान खुराना और भूमि पेडणेकर की फिल्‍म 'शुभ मंगल सावधान' को 'बादशाहो' से ज्‍यादा अच्‍छे रिव्‍यू मिले हैं. पहले दिन कमाई में 'बादशाहो' ने बाजी मारी है, तो दूसरे दिन 'शुभ मंगल सावधान' ने अपनी छाप छोड़ी. अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज, इमरान हाशामी और ईशा गुप्ता स्टारर 'बादशाहो' ने दो दिनों में 27.63 करोड़ रु. की कमाई कर ली है. 

ये भी पढ़ें: जब इलियाना डिक्रूज को फूट-फूटकर रोते देख उड़े अजय देवगन के होश...​



हालाकिं, दोनों फिल्मों की तुलना करना गलत होगा, क्योंकि एक छोटे तो दूसरे बड़े बजट की फिल्म है. 'शुभ मंगल सावधान' 10-15 करोड़ के बजट में बनी है जबकि 'बादशाहो' को बनाने में 75-80 करोड़ रु. की लागत लगी है. जहां पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन 'बादशाहो' के कमाई में साढ़े 3 करोड़ का इजाफा हुआ. वहीं, 'शुभ मंगल सावधान' का कलेक्शन दोगुना हो गया.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement