NDTV Khabar

फिल्‍मों की 'कोमल चौटाला' अब टीवी पर बीवी बन कर करेंगी कॉमेडी

चित्राशी ने कहा, 'एक बार फिर से कॉमेडी शो का हिस्सा बनकर मुझे वाकई में बेहद खुशी हो रही है. सब पर एफआईआर के बाद मैं एक सही ब्रेक का इंतजार कर रही थी और मुझे यह रोल मिल गया.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिल्‍मों की 'कोमल चौटाला' अब टीवी पर बीवी बन कर करेंगी कॉमेडी
नई दिल्‍ली:

फिक्शन शो ‘शंकर जय किशन-3 इन 1‘ में बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्राशी रावत भी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगी. चित्राशी शो में सिम्पल कपूर का किरदार निभाएंगी. शो में उनकी जोड़ी लीड किरदार किशन (केतन सिंह) के साथ बनाई गई है. सिम्पल तीन कपूर बेटियों में सबसे छोटी है. इन तीनों से शंकर, जय और किशन की शादी होगी. अपने नाम के उलट सिम्पल की जिंदगी आसान नहीं है. उसे लगता है कि हर चीज वैसी ही होनी चाहिए, जैसा वह चाहती है और इस चक्कर में सबकुछ उलट-पुलट करके रख देती है. उसे हमेशा अपने आस-पास के माहौल से शक होता रहता है और वह इस बारे में किशन से सवाल करती रहती है. इतना ही नहीं, वह एक जूडो एक्सपर्ट है और आप शंकर को हर मुसीबत की घड़ी में अपनी बीवी के पीछे छिपते देखेंगे.

यह भी पढ़ें: ''हमारा पाकिस्‍तान' बोल कर फंसे मीका सिंह, शिवसेना ने दी 'नसीहत'


अपने किरदार के बारे में बात करते हुए चित्राशी कहती हैं, 'एक बार फिर से कॉमेडी शो का हिस्सा बनकर मुझे वाकई में बेहद खुशी हो रही है. सब पर एफआईआर के बाद मैं एक सही ब्रेक का इंतजार कर रही थी और मुझे यह रोल मिल गया. सिम्पल बिल्कुल मेरी तरह है. बेबाक लड़की, जो अपने मन की कोई भी बात कहने से हिचकिचाती नहीं है.'

यह भी पढ़ें: क्‍या है यह #StripstoBasics जिसके लिए वाणी कपूर उतार रही हैं अपने कपड़े...?

बता दें कि चित्राशी, शाहरुख खान के साथ आई फिल्‍म 'चक दे इंडिया' में कोमल चौटाले के किरदार से सुपर‍हिट हो गईं. उसके बाद चित्राशी ने टीवी और बॉलीवुड दोनों में काम किया. वह रितेश और जैनेलिया डिसूजा की फिल्‍म 'तेरे नाल लव हो गया' में रितेश की बहन बनी नजर आ चुकी हैं.

VIDEO: Movie Review: फिल्म के बहाने यूरोप का प्रमोशन है शाहरुख-अनुष्का की 'जब हैरी मेट सेजल

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement