NDTV Khabar

'हमारा पाकिस्‍तान' बोल कर फंसे मीका सिंह, शिवसेना ने दी 'नसीहत'

यह सारा विवाद मीका सिंह के एक वीडियो से खड़ा हुआ है, जिसमें वह 'हमारा पाकिस्‍तान' कहते नजर आ रहे हैं.

1.6K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'हमारा पाकिस्‍तान' बोल कर फंसे मीका सिंह, शिवसेना ने दी 'नसीहत'

खास बातें

  1. मिका सिंह स्‍वतंत्रता दिवस पर शिकागो और ह्यूस्टन में करने वाले हैं शो
  2. शो के प्रमोश्‍नल वीडियो में मीका ने कहा 'हमारा पाकिस्‍तान'
  3. अपने इस कमेंट के लिए ट्रोल हो रहे हैं मीका सिंह
नई दिल्‍ली: विवादों और मी‍का सिंह का चोली-दामन जैसा साथ है और अब एक बार फिर मीका सिंह के एक बयान ने विवाद खड़ा कर दिया है. इस बार 'हमारा पाकिस्तान' कहकर फंसे मीका सिंह को सोशल मीडिया पर तो इसके लिए लोगों के गुस्‍से का शिकार होना ही पड़ रहा है, लेकिन अब उन्‍हें शिवसेना के नेता संजय राउत से पाक से इस 'हमारा' रिश्‍ता बनाने के लिए नसीहत मिल गई है. एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार शिवसेना ने शुक्रवार को कहा कि कलाकारों को कमर्शियल फायदों के लिए देशभक्ति से समझौता नहीं करना चाहिए. शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा कि भारत में अशांति पहुंचाने वाले देश पाकिस्तान से किसी भी तरह का रिश्ता रखना गलत है और ऐसा नहीं किया जाना चाहिए.
 
यह भी पढ़ें: क्‍या है यह #StripstoBasics जिसके लिए वाणी कपूर उतार रही हैं अपने कपड़े...?

दरअसल यह सारा विवाद मीका सिंह के एक वीडियो से खड़ा हुआ है, जिसमें वह 'हमारा पाकिस्‍तान' कहते नजर आ रहे हैं. मीका सिंह 12 और 13 अगस्त को शिकागो और ह्यूस्टन में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिंगिंग कॉन्‍सर्ट करने वाले हैं. यह कार्यक्रम भारत और पाकिस्‍तान दोनों के लोगों के लिए वहां आयोजित होने वाला है. ऐसे में इस कार्यक्रम के आयोजकों ने एक वीडियो पोस्‍ट किया जिसमें मीका लोगों को इस कार्यक्रम के बारे में बता रहे हैं. इसी बीच मीका ने कहा, '15 अगस्‍त को हमारा हिंदुस्‍तान आजाद हुआ था और 14 अगस्‍त को हमारा पाकिस्‍तान.' मीका के इसी 'हमारा पाकिस्‍तान' कहे जाने पर उन्‍हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.
 
यह भी पढ़ें:''अक्षय कुमार की 'टॉयलेट...' को पहले 'मोदी' और अब 'योगी' का मिला साथ

यह पहला मामला नहीं है जब मीका विवाद में घिरे हैं. अपने बर्थडे पार्टी में एक्‍ट्रेस राखी सावंत को जबरदस्‍ती 'किस' करने के मामले के बाद उनका नाम अक्‍सर विवादों में रहा है. हाल ही में सोनू निगम के 'अजान' पर किए गए ट्वीट विवाद पर भी मीका सिंह ने अपना बयान दिया था.

मीका सिंह ने सोनू निगम को टैग करते हुए ट्वीट किया और कहा है, 'बड़े भाई मैं एक गायक के तौर पर आपकी बहुत इज्‍जत करता हूं. मुझे लगता है लाउडस्‍पीकर बदलने के बजाए आपको अपना घर बदलकर कहीं और रहना चाहिए.' मीका सिर्फ यहीं नहीं रुके. उन्‍होंने एक और ट्वीट करते हुए कहा, 'गुरुद्वारा, मंदिर, मस्जिद और चर्च सिर्फ लाउड स्‍पीकर के लिए नहीं हैं. वह दान, लंगर और ऐसी ही सम्‍माननीय चीजों के लिए होते हैं.'

VIDEO: सलमान की बहन की शादी में आमिर ने गाया गाना



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement