NDTV Khabar

'वीआईपी 2' में धनुष जैसा दमदार किरदार निभाएंगी काजोल, बोलीं टकराव होगा दिलचस्प

'वीआईपी 2' में अपने किरदार के बारे में काजोल कहती हैं, "वसुंधरा मानसिक रूप से एक मजबूत महिला है और रघुवन (धनुष) भी ऐसा ही है. दोनों बहुत दमदार किरदार हैं."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'वीआईपी 2' में धनुष जैसा दमदार किरदार निभाएंगी काजोल, बोलीं टकराव होगा दिलचस्प

'वीआईपी 2' में वसुंधरा का किरदार निभाएंगी काजोल.

खास बातें

  1. 'वीआईपी-2' में धनुष और मेरा दमदार किरदार : काजोल
  2. हम दोनों के बीच के टकराव को देखना दिलचस्प होगा : काजोल
  3. तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म वीआईपी (2014) की सीक्वल फिल्म में दिखेंगी काजोल
नई दिल्ली: बॉलीवुड की मंझी हुई एक्ट्रेस काजोल कई फिल्मों में अपने अभि‍नय का कमाल दिखा चुकी हैं. फिल्म 'वैलेयिल्ला पट्टाथारी-2' यानी 'वीआईपी-2' के जरिए करीब दो दशक बाद तमिल फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक कर रहीं काजोल का कहना है कि फिल्म में उनका और धनुष दोनों का ही दमदार किरदार है. तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म वीआईपी (2014) के सीक्वल में काजोल, वसुंधरा नाम की एक तेज-तर्रार और प्रभावशाली बिजनेस वुमन के किरदार में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें: तो यह है सच! आखि‍र क्यों इस फिल्म को लेकर नर्वस थीं काजोल...

निर्माताओं द्वारा 23 जुलाई को जारी एक वीडियो में अपने किरदार के बारे में काजोल ने बताया, "वसुंधरा मानसिक रूप से एक मजबूत महिला है और रघुवन भी ऐसा ही है. दोनों बहुत दमदार किरदार हैं और जिस चीज के पक्ष में वे खड़े हैं, उसके बारे में दोनों स्पष्ट होते हैं. हम दोनों के बीच के टकराव को देखना दिलचस्प होगा."
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

सौंदर्य रजनीकांत निर्देशित फिल्म की कहानी और डायलॉग धनुष ने लिखे हैं. धनुष के साथ काम करने के बारे में फिल्म काजोल ने बताया कि वह बेहतरीन कलाकार हैं और उन्होंने शानदार कहानी और डायलॉग लिखे हैं. उनके साथ काम करके अच्छा लगा. सौंदर्य को कुशल निर्देशक बताते हुए काजोल ने कहा कि फिल्म में उन्होंने शानदार काम किया है.

ये भी पढ़ें: अजय देवगन ने शेयर की स्विमसूट में काजोल और बेटी न्यासा की फोटोज...

28 जुलाई को रिलीज होने वाली इस फिल्म में अमला पॉल, समुथिराकनी और विवेक भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म का निर्माण कलईपुली एस.थनु ने किया है.

बताते चलें कि, काजोल इस फिल्म के जरिए 20 साल बाद तमिल सिनेमा में वापसी कर रही हैं. इससे पहले 1997 में आई तमिल फिल्म 'मिनसारा कनवू' में काजोल नजर आई थीं. आखिरी बार काजोल 2015 में रिलीज बॉलीवुड फिल्म 'दिलवाले' में दिखी थीं. फिल्म में उनकी जोड़ी शाहरुख खान के साथ जमी थी.

टिप्पणियां
(इनपुट आईएएनएस से भी)

VIDEO: शाहरुख-काजोल से खास मुलाकात....और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement