NDTV Khabar

हॉट दिशा पटानी को लाइम लाइट की आदत पड़ने में लगेगा टाइम

फिल्म 'एम.एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' से बॉलीवुड में आगाज करने वाली दिशा का कहना है कि मशहूर हस्ती होने के अपने फायदे और नुकसान हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हॉट दिशा पटानी को लाइम लाइट की आदत पड़ने में लगेगा टाइम

दिशा पटानी जल्‍द ही 'बागी 2' में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आने वाली हैं.

नई दिल्‍ली:

अक्‍सर अपने हॉट फोटोशूट और अंदाज के लिए चर्चा में रहने वाली दिशा पटानी का कहना है कि वह बहुत शर्मीली हैं, इसलिए उन्हें लाइमलाइट (प्रसिद्धि) का आदी होने में समय लगा. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस को दिए एक इंटरव्‍यू में दिशा ने बताया, 'मैं बहुत शर्मीली शख्स हूं, लाइमलाइट का आदी होने में मुझे समय लगा. यह उद्योग का हिस्सा है, हालांकि मुझे कोई शिकायत नहीं है. मैं अपने आप को बहुत खुशकिस्मत मानती हूं और सभी लोगों का ध्यान आकर्षित कर पाने को लेकर बहुत खुश हूं.' फिल्म 'एम.एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' से बॉलीवुड में आगाज करने वाली दिशा का कहना है कि मशहूर हस्ती होने के अपने फायदे और नुकसान हैं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में 25 साल पूरे कर कुछ इमोश्‍नल हो गईं काजोल


हाल ही में दिल्‍ली में आयोजित हुए एक फैशन शो में नजर आईं दिशा पटानी का कहना है, 'अच्छी बात यह है कि हमें बहुत ज्यादा ट्रेवल करने को मिलता है, लेकिन इसका नकारात्मक पक्ष यह है कि हम जिन स्थानों पर शूटिंग करते हैं उसे छोड़कर वास्तव में अन्य जगहों पर नहीं जा पाते हैं.' दिशा फिलहाल 'ओनली' ब्रांड के आगामी ऑटम/विंटर 2017 कलेक्शन की शूटिंग कर रही है. उन्होंने कहा, 'फैशन अभिव्यक्ति का एक रूप है.' उन्‍होंने कहा कि हर किसी का अलग स्टाइल और फैशन होता है, सहजता महसूस करना बेहद जरूरी है. उन्होंने बताया कि उनके वार्डरोब में आरामदायक, फैशनेबल और व्यावहारिक कपड़े रहते हैं.

 
disha patani

दिशा पटानी अक्‍सर अपने हॉट फोटोज के लिए सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: खाई के पान बनारस वाला : जब शाहरुख ने सबसे पहले पान खाने की गुजारिश की! देखें तस्वीरें..

दिशा से जब पूछा गया कि क्या वह स्‍टोरी की मांग पर डी-ग्लैम (सादे लुक में) किरदार निभाना चाहेंगी, तो उन्होंने कहा, 'फिल्म में मेरा किरदार मेरे लिए मायने रखता है. अब तक मैंने जो भी फिल्में की हैं, उनमें मुझे डी-ग्लैम अवतार में देखा गया है. 'एमएस धोनी..' में मेरा किरदार सीधी-साधी लड़की का था और इसे निभाने के लिए मैंने बहुत कम मेकअप किया.' उन्होंने कहा कि फिल्म के निर्माता चाहते थे कि उनका (दिशा पटानी) किरदार आंखों से अपनी बात कहे और तेलुगू फिल्म 'लोफर' में भी वह कम मेकअप और एक चोटी वाले लुक में नजर आईं.

 
disha patani photo shoot

हाल ही में दिशा पटानी का एक फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

यह भी पढ़ें: देखा आपने, तैमूर के साथ मम्‍मी करीना कपूर और पापा सैफ अली खान का यह Cute Pic


VIDEO: फिल्‍म रिव्‍यू : 'मुबारकां' की कहानी और अभिनय है दमदार

ब्रांड का प्रचार करने और फिल्में करने के अलावा दिशा को डांसिंग का भी काफी शौक है. दिशा ने बताया कि डांस हमेशा उन्हें बिजी रखता है, लेकिन हाल ही में पैर में चोट लगने की वजह से आजकल वह डांस नहीं कर पा रही हैं, उन्हें किक बॉक्सिंग करना, जिम जाना और फिल्में देखना भी पसंद है.

टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement