NDTV Khabar

फरहान अख्तर ने शेयर की आदित्य रॉय कपूर के साथ पार्टी की तस्वीर, लिखा- 'R.I.P. अफवाहें'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फरहान अख्तर ने शेयर की आदित्य रॉय कपूर के साथ पार्टी की तस्वीर, लिखा- 'R.I.P. अफवाहें'

खबरें थीं कि श्रद्धा और आदित्य की नजदीकियों से नाराज हैं फरहान.

नई दिल्ली:
टिप्पणियां
अभिनेता फरहान अख्तर ने अपने और आदित्य रॉय कपूर के बीच झगड़े की अफवाहों को खारिज किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी और आदित्य की तस्वीर शेयर करते हुए यह साफ किया कि झगड़े की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है और उन्होंने पिछली रात ही साथ में पार्टी की है. इस तस्वीर में आदित्य और फरहान कैमरे की तरफ देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए फरहान ने लिखा, "जैसा कि लोग इन्हें कहते हैं.... RIP Rumours (अफवाहों की आत्मा को शांति मिले)."

फोटो में फरहान ने यह भी बताया कि पिछली रात उन्होंने आदित्य के साथ पार्टी की थी.
 
बताते चलें कि आदित्य और श्रद्धा ने मोहित सूरी की फिल्म 'आशिकी 2' में साथ काम किया था. चर्चाएं तेज थीं कि श्रद्धा और आदित्य रिलेशनशिप में हैं. बाद में ऐसी भी खबरें आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. इसके बाद पिछले साल खबरें आईं कि फिल्म 'रॉक ऑन 2' की शूटिंग के दौरान फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर के बीच अफेयर है. हालांकि दोनों ही कलाकारों ने इन खबरों को खारिज कर दिया था. इसके बाद इस साल जनवरी में श्रद्धा और आदित्य एक बार फिर 'ओके जानू' में साथ नजर आए. पिछले दिनों खबरें आई थीं कि फरहान श्रद्धा और आदित्य की नजदीकियों से चिढ़े हुए हैं और विशेष फिल्म्स की 30वीं एनिवर्सरी के जश्न के दौरान दोनों का झगड़ा हो गया था.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement