NDTV Khabar

'जब हैरी मेट सेजल': अनुष्का शर्मा पर भड़के शाहरुख खान, खूब सुनाई खरी-खोटी, देखें Video

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का तीसरा मिनी ट्रेलर रिलीज.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'जब हैरी मेट सेजल': अनुष्का शर्मा पर भड़के शाहरुख खान, खूब सुनाई खरी-खोटी, देखें Video

4 अगस्त को सिनेमाघरों में उतरेगी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल'

खास बातें

  1. तीसरे मिनी ट्रेलर में सिर्फ झगड़ते दिखे शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा
  2. 23 जून को रिलीज होगा फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का ऑफिशियल ट्रेलर
  3. इम्तियाज अली निर्देशित यह फिल्म पंजाबी लड़के और गुजराती लड़की की कहानी है
नई दिल्ली: शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर अपकमिंग फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का ट्रेलर सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' के साथ 23 जून को रिलीज होगा. लेकिन इससे पहले फिल्म के तीन छोटे-छोटे मिनी ट्रेलर जारी किए जा चुके हैं. बुधवार को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के यू-ट्यूब पेज पर फिल्म का तीसरा मिनी ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसमें शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा सिर्फ और सिर्फ झगड़ते दिखाई दे रहे हैं. 36 सेकेंड के इस वीडियो में अनुष्का थोड़ी जिद्दी लग रही हैं, जबकि शाहरुख पहले उन्हें अपनी जिद छोड़ने के लिए कहते हैं, फिर बाद में उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाते हैं. 
 
jab harry met sejal'जब हैरी मेट सेजल' के मिनी ट्रेलर में अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान.

वीडियो में शाहरुख पंजाबी में गालियां दे रहे हैं, जबकि अनुष्का गुजराती लहजे में बात कर रही हैं. दोनों की केमिस्ट्री लाजवाब है.
वीडियो को ट्विटर पर जारी करते हुए अनुष्का ने लिखा, 'हैरी, असल में तुम्हें सभी चीजों से समस्या है. अब तुम्हारा बहाना क्या है?' जबाव में शाहरुख ने लिखा, 'एक्सक्यूज ये है कि मैं कैरेक्टर हूं. ए 1'

देखें: वीडियो


रविवार को इंडिया वर्सज पाकिस्तान मैच के दौरान फिल्म का पहला मिनी ट्रेलर जारी किया गया था. इसमें शाहरुख खान खुद को कैरेक्टरलेस और चीप बताते दिखे. सोमवार को फिल्म का दूसरा मिनी ट्रेलर रिलीज हुआ, इसमें सेजल बनीं अनुष्का शर्मा हैरी यानि शाहरुख खान को कानूनी सलाह देती नजर आईं.

फिल्म रब ने बना दी जोड़ी (2008) और जब तक है जान (2012) के बाद 'जब हैरी मेट सेजल' में शाहरुख के साथ एक बार फिर अनुष्‍का शर्मा की जोड़ी नजर आने वाली है. इम्तियाज अली की यह फिल्‍म एक पंजाबी लड़के और गुजराती लड़की की कहानी है. यह फिल्म 4 अगस्त को सिनेमाघरों में उतरेगी.

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement