Viral Video में यूं अदाएं दिखा रहीं जैकलीन फर्नांडीज, न करें मिस

जैकलीन के इस वीडियो को अब तक साढ़े 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Viral Video में यूं अदाएं दिखा रहीं जैकलीन फर्नांडीज, न करें मिस

जैकलीन कोरियोग्राफर बेन सोयजा के साथ.

खास बातें

  • 'ए जेंटलमैन' के प्रमोशन में बिजी हैं जैकलीन
  • कोरियोग्राफर के साथ इंस्टाग्राम पर जारी किया हॉट वीडियो
  • अब तक 1.4 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका जैकलीन का हॉट डांस
मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों फिल्म 'द जेंटलमैन' के प्रमोशन में बिजी हैं. 32 वर्षीय एक्ट्रेस ने हाल ही में एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी अदाएं देखते ही बन रही है. मंगलवार को जैकलीन ने डांस स्टूडियो का वीडियो इंस्टाग्राम पर जारी किया है, जिसमें वे कोरियोग्रापर बेन सोयजा के साथ सिंजलिंग मूव्ज दिखाती नजर आ रही हैं. इस ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो के बारे में मजाकिया तौर पर जैकलीन ने लिखा, "इस पागल इंसान के साथ काम करने बड़ा मजा आया." 

ये भी पढ़ें: क्या इस महिला की वजह से कपिल शर्मा और नवजोत सिंह सिद्धू के संबंधों में आई खटास?​
 

jacqueline fernandez a gentleman


इंटरनेट पर वायरल हुए इस वीडियो को साढ़े 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को ध्यान से देखें तो यह उसी जगह पर शूट किया गया है, जहां जैकलीन अपने 'चंद्रलेखा' मूव्ज की ट्रेनिंग लिया करती थीं.
 


'ए जेंटलमैन सुंदर सुशील रिस्की' एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म है. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा डबल रोल में हैं. एक का नाम गौरव है और दूसरे का ऋषि. गौरव एक सीधा-साधा इंसान है, जबकि ऋषि थोड़ा टेढ़ा है. जैकलीन फिल्म में काव्या के किरदार में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें: दिलीप कुमार का हालचाल जानने पहुंचे उनके 'बेटे', देखें Photos
 

 
ome ared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कुछ दिनों पहले जैकलीन ने दो वीडियो जारी किए थे, जिसमें वे अपने गाने चंद्रलेखा के लिए डांस मूव्ज की प्रैक्टिस करती दिखी थीं. मालूम हो कि,  'ए जेंटलमैन' का गाना चंद्रलेखा काफी पसंद किया जा रहा है, इसमें जैकलीन अपनी मदमस्त अदाएं दिखाकर सुर्खियां बटोर रही हैं. 



फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. गाने भी दर्शकों द्वारा पसंद किए जा रहा हैं. फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित, राज और डी.के. के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 अगस्त, 2017 को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...