'जुड़वां 2': 'चलती है क्‍या 9 से 12..' में सलमान खान की तरह Dancing Moves करते नजर आ रहे हैं वरुण धवन

पूरे 20 साल बाद आए फिल्‍म 'जुड़वां' के सीक्‍वेल 'जुड़वां 2' के इस गाने को देव नेगी और नेहा कक्‍कड़ ने गाया है.

'जुड़वां 2': 'चलती है क्‍या 9 से 12..' में सलमान खान की तरह Dancing Moves करते नजर आ रहे हैं वरुण धवन

नई दिल्‍ली:

वरुण धवन, जैकलीन फर्नाडीज और तापसी पन्‍नू की फिल्‍म 'जुड़वां 2' का पहला गाना 'चलती है क्‍या 9 से 12...' रिलीज हो गया है. गाने में वरुण अपनी दोनों हीरोइनों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. दिलचस्प है कि इस गाने को बिलकुल पुराने गाने की तरह ही रखा गया है. जिसमें सलमान खान अपनी दोनों हीरोइनों, करिश्‍मा कपूर और रंभा के साथ थिरकते नजर आए थे. पूरे 20 साल बाद आए फिल्‍म 'जुड़वां' के सीक्‍वेल 'जुड़वां 2' के इस गाने को देव नेगी और नेहा कक्‍कड़ ने गाया है. इस गाने को पहले अनु मलिक ने कंपोज किया था और इसकी कंपोजीशन में उनको भी क्रेडिट दिया गया है. इस गाने में वरुण धवन सलमान की तरह ही डांसिंग मूव्‍ज करते नजर आ  रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'गणेश चतुर्थी: 'बप्‍पा' को घर लायीं 'गोपी बहू' तो इस टीवी स्‍टार ने बनाए अपने गणपति
 

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on


बता दें कि वरुण ने गुरुवार को इस गाने के रिलीज से एक दिन पहले ही फिल्‍म की असली हीरोइन करिश्‍मा कपूर के साथ इसी गाने का एक डांसिंग वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया था. यह गाना सलमान खान की फिल्‍म 'जुड़वां' का सुपरहिट डांसिंग नंबर है. सलमान के साथ इस फिल्‍म में करिश्‍मा कपूर और रंभा नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें: 'Movie Review: पॉवरफुल है मौत का पोस्टमैन 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' | रेटिंगः 3.5

आप भी देखें 'चलती है क्‍या 9 से 12' का वीडियो.



ट्विटर इंडिया ने अब वरुण धवन की फिल्‍म 'जुड़वां 2' के लिए नया इमोजी लॉन्‍च किया है. इस फिल्‍म में वरुण धवन डबल रोल में नजर आने वाले हैं और इस इमोजी में वरुण के यह दोनों ही रूप नजर आ रहे हैं. वरुण धवन और 'जुड़वां 2' की टीम ने इसी सोमवार को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया.

VIDEO: बिहार में बाढ़ प्रभावितों की मदद के लिए आगे आएं लोग- आमिर खान



साल 1997 में सलमान खान स्टारर फिल्म 'जुड़वां' की सीक्वल 'जुड़वां 2' का निर्देशन पहली फिल्‍म के डायरेक्‍टर डेविड धवन ने ही किया है. पिता डेविड धवन और बेटे वरुण धवन की जोड़ी इससे पहले हिट फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में साथ काम कर चुकी है.


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com