NDTV Khabar

कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ खड़े अली असगर, चंदन प्रभाकर को ट्विटर पर अनफॉलो किया

167 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ खड़े अली असगर, चंदन प्रभाकर को ट्विटर पर अनफॉलो किया

कपिल शर्मा की पुरानी टीम में केवल कीकू शारदा ही उनके साथ बने हुए हैं.

खास बातें

  1. पिछले महीने कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में हुआ था विवाद
  2. सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर ने छोड़ दिया है कपिल का शो
  3. कपिल शर्मा की टीम में शामिल हुए हैं राजू श्रीवास्तव और उपासना सिंह
नई दिल्ली: देश के नंबर वन कॉमेडियन की उपलब्धि हासिल कर चुके कपिल शर्मा ने कभी सोचा नहीं होगा कि उनकी एक गलती उनके लिए इतनी भारी पड़ सकती है. ऑस्ट्रेलिया से भारत आते वक्त फ्लाइट में कथित तौर पर कपिल ने सुनील ग्रोवर पर चप्पल फेंका था, इसके साथ ही उन्होंने सुनील और टीम के अन्य सदस्यों को काफी बुरा भला भी कहा था. इस घटना के तुरंत बाद कपिल और सुनील ने ट्विटर पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर लिया था. झगड़े के बाद सुनील के साथ-साथ शो में नानी का किरदार निभाने वाले अली असगर, चंदू चायवाले का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर और विद्यावती की भूमिका निभानी वाली सुगंधा मिश्रा ने शो छोड़ दिया था. इस झगड़े के एक महीने बाद अब कपिल शर्मा ने ट्विटर पर अली असगर और चंदन प्रभाकर को भी अनफॉलो कर दिया.

अभी तक कपिल और बाकी कलाकारों के करीबी दोस्त उनमें सुलह होने की उम्मीद लगाए बैठे थे लेकिन ट्विटर पर अनफॉलो करने के बाद यही माना जा रहा है कि उनके बीच का आखिरी तार भी अब टूट गया है. इस एक महीने में 'द कपिल शर्मा शो' की टीआरपी में काफी गिरावट आई है, यू-ट्यूब पर कपिल एपिसोड को अनलाइक करने वालों की संख्या काफी ज्यादा बढ़ गई है. सुनील को शो में वापस लाने के कपिल के सारे प्रयास विफल हो चुके हैं, कलाकारों की कमी के चलते कपिल को दो बार शूटिंग रद्द करनी पड़ी और सितारे शो में आने से कतराने लगे हैं. इस बीच खबरें आ रही हैं कि सोनी चैनल सुनील के साथ नया कॉमेडी शो लाने की तैयारी कर रहा है.

इस बीच कपिल शर्मा की पिंकी बुआ यानी उपासना सिंह उनकी टीम में वापस शामिल हुई हैं. उन्होंने एक एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली है. उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में सुनील और कपिल के बीच सबकुछ ठीक होने की उम्मीद जताई थी, हालांकि अब ऐसा होना मुश्किल लग रहा है. उपासना के अलावा कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव भी कपिल शर्मा की टीम में शामिल हुए हैं.

दूसरी तरफ डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी के रूप में अलग से परफॉर्म कर रहे हैं. इस महीने की शुरुआत में सुनील ने दिल्ली में एक लाइव शो किया था जो हाउस फुल रहा था, इसके अलावा उन्होंने सोनी के रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' के ग्रांड फिनाले में भी परफॉर्म किया था. हाल ही में उन्होंने सनी लियोनी के साथ आईपीएल मैच की लाइव कमेंटरी भी की थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement