NDTV Khabar

कहां तो मिल रही थी करोड़ों की डील, लेकिन अब 'द कपिल शर्मा शो' को सिर्फ एक महीने की मोहलत

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कहां तो मिल रही थी करोड़ों की डील, लेकिन अब 'द कपिल शर्मा शो' को सिर्फ एक महीने की मोहलत

खास बातें

  1. सोनी चैनल ने सिर्फ एक महीने के लिए बढ़ाया कपिल शर्मा का कॉन्‍ट्रैक्‍ट
  2. थोड़े समय पहले चैनल ने किया था कपिल को 106 करोड़ फीस देने का एलान
  3. कपिल और सुनील के बीच झगड़े के बाद शो की टीआरपी में आई है गिरावट
नई दिल्‍ली: अभी तक सिर्फ अपने साथी कलाकारों के शो छोड़ने के चलते परेशानियां झेल रहे कपिल शर्मा के शो के अस्तित्‍व पर ही अब खतरा मडरा रहा है. दरअसल सोनी एंटरटेनमेंट चैनल ने साल 2017-18 के लिए कपिल के शो का कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू करने को लेकर अब नया कदम उठाया है. मीडिया में आई खबरों के अनुसार चैनल ने कपिल के शो को एक महीने की मोहलत दे दी है. 24 अप्रैल 2016 को शुरू हुए 'द कपिल शर्मा शो' का कॉन्‍ट्रैक्‍ट सोनी इंटरटेनमेंट टेलिविजन्‍स के साथ अगले दो हफ्तों में खत्‍म होने वाला है.

टिप्पणियां
इस शो को कपिल शर्मा होस्‍ट करते हैं और अपनी शुरुआत से ही यह शो काफी हिट रहा है. कुछ समय पहले ही चैनल ने कपिल शर्मा के शो की जबरदस्‍त टीआरपी को देखते हुए कपिल शर्मा की डील के पैसे बढ़ाते हुए अगले साल के लिए इसे 106 करोड़ करने का एलान किया था. लेकिन हाल ही में ऑस्‍ट्रेलिया से लौटते वक्‍त कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर, समेत पूरी टीम से हुए झगड़े ने अचानक इस सुपरहिट शो के लिए मुसीबतें खड़ी कर दी हैं. इस झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर, अली अजगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा जैसे कलाकारों ने कन्‍नी काट ली है.
 
the kapil sharma show govinda

मीडिया में छपी सूत्रों के हवाले से खबर के अनुसार अगर कपिल अपने शो का बायकॉट कर चुके सदस्यों और चैनल की टीआरपी को वापस लाने में सफल हो जाते हैं तो चैनल कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू करने को लेकर सोच सकता है. शो की टीआरपी लगातार गिर रही है और इस समय यह टॉप 10 से बाहर हो चुका है. फ्लाइट में हुई कपिल और सुनील की लड़ाई का असर साफ तौर पर नजर आ रहा है जिससे शो को काफी नेगेटिव पब्लिसिटी मिली है.

अपनी टीम के द्वारा शो का बायकॉट किए जाने के बाद कपिल शर्मा कुछ नए कॉमेडियन लाकर शो को चलाने की कोशिश कर रहे हैं. कपिल के इस शो में कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव और जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर ने एंट्री की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मु‍ताबिक कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को सुनील ग्रोवर का रिप्‍लेसमेंट माना जा रहा था लेकिन राजू ने एनडीटीवी खबर डॉट कॉम को बताया कि वह इस शो में किसी का रिप्‍लेसमेंट बन कर नहीं आ रहे हैं. राजू ने हमें यह भी बताया कि वह कपिल और सुनील के बीच में सुलह कराने की भी कोशिश करेंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement