NDTV Khabar

'ये हैं मोहब्‍बतें' के एक्‍टर करण पटेल ने कपिल शर्मा की घटना से दी सीख, 'पैर जमीन पर रखने चाहिए'

99 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'ये हैं मोहब्‍बतें' के एक्‍टर करण पटेल ने कपिल शर्मा की घटना से दी सीख, 'पैर जमीन पर रखने चाहिए'

खास बातें

  1. कपिल पर फ्लाइट में सुनील के साथ गलत बर्ताव आरोप है
  2. सुनील ग्रोवर ने ट्वीट कर के कहा, 'पैसे की वजह से कुछ नहीं करता'
  3. कपिल शर्मा के शो का हिस्‍सा बन चुके हैं राजू श्रीवास्‍तव
नई दिल्‍ली: कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच चल रहा विवाद रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. हर दिन इस विवाद में कपिल शर्मा के लिए कुछ न कुछ मुसीबतें बढ़ती नजर आ रही हैं. अब इस विवाद में टीवी एक्‍टर करण पटेल ने भी अपनी बात रखी है और वह सुनील ग्रोवर के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. बधुवार को सीरियल 'ये हैं मोहब्‍बतें' में रमन भल्‍ला का किरदार निभाने वाले करण पटेल ने अपने इंस्‍टाग्रोम पर एक आर्टिकल की फोटो शेयर की और लिखा, ' कपिल शर्मा के साथ हुए वाकये ने साफ कर दिया है कि अगर आप थोड़े समय के लिए नहीं बल्कि पूरे जीवन के लिए लोगों से प्‍यार और सम्‍मान चाहते हैं, तो आपको सिर्फ एक आसान सा काम करने की जरूरत है, अपना सिर अपने कंधों पर रखें और अपने पैर हमेशा जमीन पर जमाए रखें.'  

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए इस झगड़े के बाद से ही सुनील ने कपिल का यह शो छोड़ दिया और सुनील के साथ ही अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने शो का बायकॉट किया है. जिसके बाद कपिल के इस शो की टीआरपी काफी ज्‍यादा गिर गई. सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद कपिल के शो की टीआरपी अचानक बहुत नीचे आ गई थी और टीवी का यह सुपरहिट कॉमेडी शो अचानक लोगों की आलोचनओं का शिकार हो रहा है.
 

सिर्फ दर्शक ही नहीं बल्कि चैनल ने भी कपिल शर्मा के इस शो को एक महीने का अल्‍टीमेटम दे दिया है. 24 अप्रैल 2016 को शुरू हुए 'द कपिल शर्मा शो' का कॉन्‍ट्रैक्‍ट सोनी इंटरटेनमेंट टेलिविजन्‍स के साथ अगले दो हफ्तों में खत्‍म होने वाला है. खबरें हैं कि सुनील एक बार फिर इस शो का हिस्‍सा बनने वाले हैं और 7 अप्रैल से शो की शूटिंग शुरू करेंगे. लेकिन शो में वापसी के लिए सुनील ग्रोवर ने दोगुनी फीस मांगी है.

हालांकि बुधवार को इस बात का खंडन करते हुए सुनील ग्रोवर ने ट्वीट किया, ' मेरी नीयत सम्‍मान के साथ लोगों का मनोरंजन करने की है. मेरे लिए, पैसा किसी भी काम को करने का या न करने का प्रमुख कारण नहीं हो सकता है.'
 
सूत्रों के अनुसार, अगले शो का शेड्यूल 7, 8, 11 और 12 अप्रैल तय किया गया है. कपिल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'फिरंगी' की शूटिंग के लिए राजस्थान में हैं. वहां से शूटिंग पूरी कर वह 7 अप्रैल को मुंबई आकर अपने शो के आने वाले एपिसोड्स की शूटिंग करेंगे. लेकिन अब ऐसा होगा या नहीं यह तो सुनील ग्रोवर ही जानें.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement