Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

जब बेबी तैमूर को लेकर सैर पर निकली मम्मी करीना कपूर खान, देखें तस्वीरें

ईमेल करें
टिप्पणियां
जब बेबी तैमूर को लेकर सैर पर निकली मम्मी करीना कपूर खान, देखें तस्वीरें

गुरुवार रात तैमूर को लेकर सैर पर निकली करीना कपूर खान.

खास बातें

  1. पिछले साल दिसंबर में हुआ था तैमूर का जन्म.
  2. तैमूर करीना और सैफ अली खान की पहली संतान हैं.
  3. पैदा होते ही नाम की वजह से विवादों में आए थे तैमूर.
नई दिल्ली: करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर तीन महीने के हो चुके हैं. गुरुवार रात करीना अपने बेटे तैमूर को लेकर सैर पर निकली थीं. करीना के साथ कार में तैमूर को गोद में लेकर एक महिला बैठी थीं, संभवतः वह तैमूर की नैनी हैं. पिछले साल 20 दिसंबर को जन्मे तैमूर उस दिन से खबरों में बने हुए हैं जब से सैफ ने करीना के प्रेग्नेंट होने की पुष्टि मीडिया में की थी. पैदा होने के बाद तैमूर के नाम को लेकर हुआ विवाद भी किसी से छिपा नहीं है. दिल्ली पर हमला करने वाले मंगोल के आक्रमणकारी तैमूरलंग के नाम पर बेटे का नाम रखने का आरोप करीना और सैफ पर लगाया गया, इस विवाद से सैफ इतने आहत हुए थे कि वह अपने बच्चे का नाम बदलने का भी विचार करने लगे थे. हालांकि करीना ने उन्हें रोक दिया था.

सैफ और करीना ने शुरुआत से ही यह कहा है कि तैमूर एक पर्सियन शब्द है जिसका मतलब लोहा होता है, यह शब्द मजबूती को दर्शाता है और इसका साउंड काफी अच्छा है इसलिए उन्होंने अपने बेटे का नाम तैमूर रखा है.

यहां देखें तैमूर अली खान की पहली आउटिंग की तस्वीरेंः
 
taimur
करीना के साथ कार में बैठी एक महिला की गोद में दिखे तैमूर.
 
taimur
पिछले साल 20 दिसंबर को हुआ था तैमूर का जन्म.
 
kareena kapoor
करीना भी तैमूर के साथ कार में ही थीं.

पिछले महीने सैफ अली खान ने अपने व्हाट्स ऐप के प्रोफाइल फोटो के तौर पर तैमूर की फोटो लगाई थी. वहां से यह फोटो लीक हो गई और सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. इस बारे में सैफ अली खान ने कहा था कि वह अपने बेटे को छिपा कर नहीं रख सकते हैं.
 

कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में करीना ने कहा था कि उन्हें लगता है कि वह अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे दौर में हैं. उन्होंने कहा था कि उनके लिए तैमूर सबसे खूबसूरत नाम है और उनके लिए तैमूर ही सबसे खूबसूरत इंसान है.

करीना कपूर ने सैफ अली खान से सितंबर 2012 में शादी की थी और तैमूर उन दोनों का पहला बच्चा है. पहली पत्नी अमृता राव से सैफ अली खान के सारा अली खान और इब्राहिम नाम के दो बच्चे और हैं. करीना जल्द ही सोनम कपूर, शिखा तलसानिया और स्वरा भास्कर के साथ रिया कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. फिल्म का निर्देशन शशांक घोष करने वाले हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement