किरन राव नहीं चाहती थीं कि आमिर 'सीक्रेट सुपरस्टार' फिल्म करें, यह बताई वजह

फिल्म निर्माता किरन राव ने खुलासा किया कि वह अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में अपने अभिनेता पति आमिर खान को नहीं लेना चाहती थी.

किरन राव नहीं चाहती थीं कि आमिर 'सीक्रेट सुपरस्टार' फिल्म करें, यह बताई वजह

'सीक्रेट सुपरस्टार' मे आमिर खान ने 52 वर्षीय संगीतकार की भूमिका निभाई है...

मुंबई:

फिल्म निर्माता किरन राव ने खुलासा किया कि वह अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में अपने अभिनेता पति आमिर खान को नहीं लेना चाहती थी क्योंकि उन्हें लगा था कि यह किरदार 'घिनौना' है. अद्वैत चंदन के निर्देशन और लेखन वाली यह फिल्म एक बच्चे की कहानी है जो गायक बनना चाहता है. 52 वर्षीय आमिर खान ने फिल्म में एक संगीतकार की भूमिका निभाई है.

किरन ने कहा, "मैंने आमिर से कहा कि वह यह भूमिका ना निभाएं क्योंकि यह एक तरह का अप्रिय किरदार है. एक ऐसा पुरूष जिसके साथ कमरे में आप अकेले नहीं रहना चाहते. मैंने उनसे कहा कि कृपया ऐसा ना करें, आपने अभी ‘दंगल’ की, आपने एक पिता का किरदार निभाया." वह यहां फिल्म के ट्रेलर के लॉन्च के मौके पर बोल रही थीं. आमिर ने कहा कि वह इसे लेकर आश्वस्त नहीं थे कि वह यह किरदार निभा सकेंगे और उन्होंने इसके लिए स्क्रीन टेस्ट दिया था.

पढ़ें : एक साथ बहुत कम दिखता है आमिर खान का परिवार, देखें क्यूट तस्वीरें

अभिनेता ने कहा, "जब मैंने कहानी सुनी तो मुझे यह वाकई यह पसंद आई. जब अद्वैत ने मुझे यह भूमिका निभाने के लिए कहा तो मैंने कहा कि मैं अपने आपको यह करते हुए नहीं देख सकता. यहां तक कि किरन ने भी यही कहा. मैंने कहा कि मैं स्क्रीन टेस्ट दूंगा और अगर मैंने अच्छा किया तो मैं यह फिल्म करुंगा. इसे करते हुए मुझे यह मजेदार लगा." आमिर ने कहा कि चूंकि यह किरदार उनकी तरह नहीं था तो इसे निभाना उनके लिए एक चुनौती है. किरन ने कहा कि इस किरदार के लिए आमिर उनकी पहली पसंद नही थे और वे दूसरे अभिनेताओं की तलाश भी कर रहे थे.

VIDEO : आमिर खान को दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार

उन्होंने कहा, "जब हमने स्क्रीन टेस्ट देखा तो हम सभी ने खूब ठहाके लगाए. हम इस बात से पूरी तरह आश्वस्त थे कि वह इस अजीब व्यक्ति का किरदार निभा सकते हैं." फिल्म में जायरा वसीम, मेहर विज और आमिर मुख्य भूमिकाओं में है. ब्लॉकबास्टर 'दंगल' के बाद यह जायरा की दूसरी फिल्म है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com