'ढाई किलो प्रेम' की एक्ट्रेस बोलीं- मोटापे के साथ मॉडलिंग शुरू करना मुश्किल

अंजलि आनंद ने कहा कि मनोरंजन और ग्लैमर इंडस्ट्री में अब भी मोटे लोगों को स्वीकार नहीं किया जाता है.

'ढाई किलो प्रेम' की एक्ट्रेस बोलीं- मोटापे के साथ मॉडलिंग शुरू करना मुश्किल

शो 'ढाई किलो प्रेम' में दीपिका का किरदार निभा रही हैं अंजलि आनंद.

खास बातें

  • 'लैक्मे फैशन वीक 2017' के रैम्प पर अंजलि आनंद का जलवा
  • दुखद है कि भारत में हमारे पास प्लस साइज मॉडल नहीं : अंजलि
  • मोटापे के साथ ग्लैमर इंडस्ट्री में काम ढूंढ़ना मुश्किल : अंजलि
मुंबई:

लैक्मे फैशन वीक विंटर/ फेस्टिव 2017 में वेंडेल रॉड्रिक्स के प्राइमेरो संग्रह के लिए रैंप पर उतरीं टीवी एक्ट्रेस अंजलि आनंद ने अपनी जिंदगी से जुड़ा अहम खुलासा मीडिया से किया. अंजलि ने बताया कि करियर की शुरुआत में उन्हें काम ढूंढ़ने में बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण पर चढ़ा रणवीर सिंह के 'फैशन' का रंग, नाइटी पहन डिनर पर निकलीं!

उन्होंने कहा, "यह बहुत दुख की बात है कि भारत में हमारे पास प्लस साइज मॉडल नहीं हैं. मोटे लोगों को मॉडलिंग या अभिनय में उतना काम नहीं मिलता जितना सामान्य लोगों को मिलता है. ग्लैमर उद्योग में काम ढूंढ़ना मुश्किल है."
 


ये भी पढ़ें: सुनील ग्रोवर ने ट्विटर पर उड़ाई कपिल शर्मा के सबसे करीबी दोस्त की खिल्ली, मिला जवाब

अंजलि के मुताबिक, "मैंने जब मोटापे के साथ मॉडलिंग शुरू की थी, मैंने हमेशा सोचा था कि मुझे इस देश में काम नहीं मिलेगा. लोगों ने मुझे पोस्टरों पर देखा और वह चौंक गए. लोगों के लिए पोस्टर पर मोटी लड़की को स्वीकार करना मुश्किल होता है. मुझे लगता है कि हम जो हैं उसके लिए हमें खुश होना चाहिए. हम जो पहने उसमें हमें सहज होना चाहिए."
 

हालांकि, वह खुश हैं कि अब यह सोच धीरे-धीरे बदल रही है और उनके टीवी शो 'ढाई किलो प्रेम' के बाद से चीजें उनके लिए बेहतर हो गईं.

बताते चलें कि, अंजलि उस वक्त सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने 'ढाई किलो प्रेम' के लिए वजन बढ़ाने से साफ इनकार कर दिया था. डेब्यू शो 'ढाई किलो प्रेम' के लिए शो के निर्माताओं ने अंजलि को और वजन बढ़ाने के लिए कहा था, जिसके लिए वह राजी नहीं हुईं. अंजलि का वजन उस वक्त 108 किलो था और वे इससे ज्यादा वजन बढ़ाने के लिए तैयार नही थीं. बता दें, यह शो दो ऐसे लोगों की कहानी है जो खुद मोटे हैं लेकिन अपने जीवनसाथी में कई सारी खूबियां चाहते हैं. 

VIDEO: LFW'17 के स्टेज पर 'दंगल' गर्ल का जलवा
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com