एक्ट्रेस ने बेटे के साथ इस अंदाज में किया डांस, वीडियो हो गया वायरल

मंदिरा बेदी ने अपने बेटे वीर कौशल के साथ एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसमें मां-बेटी की जोड़ी मस्तीभरे अंदाज में नजर आ रही है...

एक्ट्रेस ने बेटे के साथ इस अंदाज में किया  डांस, वीडियो हो गया वायरल

बेटे वीर के साथ मंदिरा बेदी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • बेटे के साथ मंदिरा बेदी का वीडियो
  • मस्तीभरे अंदाज में कर रहे डांस
  • 16 घंटे में मिले 46 हजार व्यूज
नई दिल्ली:

45 वर्षीय मंदिरा बेदी की गिनती इंडस्ट्री की फिट एक्ट्रेस में होती है. बॉलीवुड से लेकर टीवी पर अपनी खास पहचान बना चुकीं मंदिरा ने रविवार को अपने बेटे के साथ एक बेहद क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसमें मां-बेटी की ये जोड़ी थिरकती नजर आ रही हैं. मंदिरा वीडियो में बेटे वीर के साथ जॉली बम्प्स गाने पर डांस कर रही हैं और वह अपने फैन्स को भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित कर रही हैं. मंदिरा के इस वीडियो को 16 घंटे में 46 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

मंदिरा बेदी का खुलासा, इस वजह से फिल्मों में नहीं मिले अहम रोल

देखें वीडियो...

 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on

20 सालों में इतनी बदल गईं मंदिरा बेदी, सामने आई Photo

'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' की एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने फरवरी 1999 को फिल्ममेकर राज कौशल से शादी की थी. मंदिरा 7 साल के बेटे वीर की मां हैं, जिसका जन्म साल 2011 को हुआ था.
 
 

A post shared by Rraj Kaushal (@rajkaushal) on

 इस एक्ट्रेस ने साड़ी पहनकर लगाए पुशअप्स, वीडियो हो रहा है वायरल

टीवी शो शांति (1994) से घर-घर में मशहूर हुईं मंदिरा ने हाल ही में कबूला कि छोटे बालों के कारण फिल्म इंडस्ट्री में वह एक खास तरह की भूमिकाओं तक सीमित रह गई हैं. मंदिरा के आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में कहा, "मैं अपने छोटे बालों के कारण एक ही तरह ही भूमिकाओं में फंस गई हूं."
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on

यह पूछने पर कि अलग-अलग भूमिकाएं निभाने के लिए क्या वह हेयरस्टाइल बदलना नहीं चाहतीं? उन्होंने कहा, "नहीं, कभी नहीं. मैंने बाल बढ़ाने के बारे में कभी नहीं सोचा. यह स्टीरियोटाइप हटाने की जरूरत है कि छोटे बाल वाली महिला एक प्रेमिका, मां या पत्नी क्यों नहीं बन सकती? मैं उन्हीं में से हूं."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com