इस एक्ट्रेस ने साड़ी पहनकर लगाए पुशअप्स, वीडियो हो रहा है वायरल

एक्ट्रेस-एंकर मंदिरा बेदी अपने बिंदास अंदाज के लिए खास पहचान रखती हैं. जब भी वे कुछ करती हैं तो वे जमकर वायरल होता है.

इस एक्ट्रेस ने साड़ी पहनकर लगाए पुशअप्स, वीडियो हो रहा है वायरल

साड़ी में पुशअप्स करतीं मंदिरा बेदी

खास बातें

  • मंदिरा बेदी ने किए पुशअप्स
  • 'शांति' सीरियल से की थी शुरुआत
  • 'वोदका डायरीज' में आई थीं नजर
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस-एंकर मंदिरा बेदी अपने बिंदास अंदाज के लिए खास पहचान रखती हैं. जब भी वे कुछ करती हैं तो वे जमकर वायरल होता है. मंदिरा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे साड़ी में पुशअप्स लगाती नजर आ रही हैं. वाकई यह कुछ हटकर ही है क्योंकि जहां सभी स्टार जिम ड्रेस में एक्सरसाइज करते हुए तस्वीरें पोस्ट करते हैं लेकिन मंदिरा बेदी ने तो सारी रूढ़ियों को ही ध्वस्त कर डाला है और कहा है कि काम करने के लिए कपड़े मायने नहीं रखते हैं. वे जल्द ही बाहुबली प्रभास के साथ उनकी अगली फिल्म में नजर आएंगी.

कृति सैनन फंसीं लिफ्ट में, Twitter पर लोग बोले- बड़े-बड़े देश में ऐसी छोटी-छोटी बातें होती रहती हैं...
 

 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on

मंदिरा बेदी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट वीडियो के साथ कैप्शन दिया हैः जब यह मायने नहीं रखता कि आपने क्या पहना है...काम तो करना ही होता है!! कल रात की बात है मुझे अपना काम पसंद है...साड़ी में पुशअप्स...

‘भाभीजी घर पर हैं’ के इस एक्टर ने रेखा को लेकर जताई ये इच्छा, आप भी कह बैठेंगे OMG!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात दें, 15 अप्रैल, 1972 को कोलकाता में जन्मीं मंदिरा ने 17 फरवरी, 1999 को फिल्ममेकर राज कौशल से शादी की थी. बेशक मंदिरा फिल्मों में उतनी एक्टिव नहीं रहती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वे काफी एक्टिव रहती हैं. हालांकि वे हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'वोदका डायरीज' में भी नजर आई थीं. फिल्म सस्पेंस-थ्रिलर थी लेकिन अच्छी कहानी के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का स्वाद नहीं चख पाई थी. लेकिन वे बाहुबली प्रभास के साथ उनकी अगली फिल्म 'साहो' में भी नजर आएंगी. मंदिरा ने 1994 में दूरदर्शन पर आने वाले सीरियल 'शांति' से करियर की शुरुआत की थी. वे 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (1995)' में भी नजर आई थीं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...