बोल्ड ड्रेस के लिए नहीं बल्कि मोटापे के लिए TROLL हुईं नरगिस फाखरी ने दिया ये जवाब...

नरगिस फाखरी के मुताबिक, उनका वजन 40 पाउंड (लगभग 18 किलोग्राम) बढ़ा गया है.

बोल्ड ड्रेस के लिए नहीं बल्कि मोटापे के लिए TROLL हुईं नरगिस फाखरी ने दिया ये जवाब...

आईफा 2017 के ग्रीन कार्पेट पर नरगिस फाखरी.

खास बातें

  • आईफा के ग्रीन कार्पेट पर ग्लैमरस लुक में दिखीं नरगिस फाखरी
  • नरगिस ने सोशल मीडिया पर कबूली 40 पाउंड वजन बढ़ने की बात
  • बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं नरगिस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने हाल ही में 18वें आईफा अवॉर्ड्स में शिरकत की. महरून रंग की गाउन में ग्रीन कार्पेट पर उतरी नरगिस ने मीडिया की निगाहें अपने और खींच ली. ड्रीप नेक ड्रेस पहन जब वे ग्रीन कार्पेट पर उतरीं तो हर किसी ने उनके आउटफिट की तारीफ की! डिजाइनर गौरी और नैनिका के लॉन्ग गाउन की तस्वीरें नरगिस ने इंस्टाग्राम पर साझा की. तस्वीरों में बोल्ड लुक में नजर आईं नरगिस को ट्रोल होने में जरा भी वक्त नहीं लगा. यूजर्स ने उनकी बोल्ड ड्रेस देख ताने सुनाए. कुछ लोगों ने कहा कि नरगिस ने वजन बढ़ा लिया है.
 

 

Feeling Fabulous #iifa2017

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on


एक के बाद एक कई सोशल मीडिया यूजर्स ने फोटो के कमेंट सेक्शन में लिखा कि नरगिस का वजन काफी बढ़ गया है. कमेंट्स से परेशान होकर नरगिस ने खुद ही बता दिया कि उन्होंने 40 पाउंड वजन बढ़ाया है. नरगिस की इस कमेंट के मुताबिक, उन्होंने 18 किलोग्राम वजन बढ़ा लिया है. बावजूद इसके वे ग्रीन कारपेट पर बेहद खूबसूरत लग रही थीं.
 
nargis fakhri
नरगिस फाखरी ने दी बढ़े हुए वजन की जानकारी.
Newsbeep

आमतौर पर एक्ट्रेसेस अपने बढ़े हुए वजन को छुपाती हैं, लेकिन नरगिस ने बेबाकी के साथ इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दे डाली. हालांकि, उन्होंने ऐसा किसी फिल्मी प्रोजेक्ट के लिए किया है या नहीं, इसकी जानकारी उन्होंने नहीं दी है. वैसे, नरगिस की हालिया तस्वीरों पर नजर डालें तो उनका वजन कुछ बढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है.
 

 

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on


 
 

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on


मामूल हो कि, नरगिस साल साल 2011 में इम्तियाज अली की फिल्म 'रॉकस्टार' से चर्चा आई थी. इसके बाद से उन्होंने फिल्म और मॉडलिंग दुनिया में काफी लंबा सफर तय किया है. नरगिस आखिरी बार रितेश देशमुख के साथ फिल्म बैंजो (2016) में दिखी थी. इसके अलावा वह इन दिनों हॉलीवुड फिल्म '5 वेडिंग्स' की शूटिंग में मशरूफ हैं, जो कि इस साल रिलीज होनी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



जानें फिल्म 'गुड़गांव' के बारे में क्या बोलीं रागिनी खन्ना.
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...