IIFA में भाई-भतीजावाद! पढ़ें करन जौहर ने वरुण से क्यों कहा 'कंगना न बोलो तो अच्छा है'

कंगना रनौत-करन जौहर में भाई-भतीजा को लेकर विवाद एक बार फिर सुर्खियों में आ गया और इस बार जगह थी 2017 आइफा अवॉर्ड का मंच.

IIFA में भाई-भतीजावाद! पढ़ें करन जौहर ने वरुण से क्यों कहा 'कंगना न बोलो तो अच्छा है'

कंगना ने करन जौहर के चैट शो में भाई-भतीजावाद के बारे में बोलकर नई बहस छेड़ दी थी....

खास बातें

  • कंगना रनौत-करन जौहर में भाई-भतीजा को लेकर विवाद सुर्खियों में
  • सैफ ने भाई-भतीजावाद का जिक्र करते हुए वरुण का मजाक उड़ाया
  • सैफ अली खान ने कहा तुम यहां अपने पापा की वजह से हो
नई दिल्ली:

कंगना रनौत-करन जौहर में भाई-भतीजा को लेकर विवाद एक बार फिर सुर्खियों में आ गया और इस बार जगह थी 2017 आइफा अवॉर्ड का मंच. समारोह की मेजबानी कर रहे जौहर और सैफ अली खान ने अभिनेत्री पर उस वक्त निशाना साधा जब वरुण धवन 'ढिशूम' में सर्वश्रेष्ठ हास्य भूमिका का पुरस्कार लेने मंच पर आए. सैफ ने भाई-भतीजावाद का जिक्र करते हुए वरुण का मजाक उड़ाया कि उन्होंने बॉलीवुड में बड़ा नाम बनाया क्योंकि उनके पिता निर्देशक डेविड धवन हैं.

सैफ ने कहा, "तुम यहां अपने पापा की वजह से हो." इस पर वरुण ने जवाब दिया "आप भी यहां अपनी मम्मी (शर्मिला टैगोर के संदर्भ में) की वजह से हैं." जल्द ही करन जौहर भी इस चर्चा में शामिल हो गये और कहा कि वह इस इंडस्ट्री में हैं क्योंकि उनके पिता फिल्मकार यश जौहर हैं. इसके बाद तीनों ने चिल्लाकर कहा, "भाई-भतीजावाद जिंदाबाद".

इसके बाद सैफ और वरुण, जौहर की फिल्म "कभी खुशी कभी गम..." का गाना "बोले चूड़ियां..." गाने लगे. लेकिन निर्देशक ने तुरंत इस पर प्रतिक्रिया करते हुये कहा, "कंगना नहीं बोले तो अच्छा है".

Newsbeep

कंगना ने करन जौहर के चैट शो में भाई-भतीजावाद के बारे में बोलकर नई बहस छेड़ दी थी. उन्होंने जौहर को "भाई-भतीजावाद का ध्वजवाहक" बताया और यह बात निर्देशक को पसंद नहीं आई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)