NDTV Khabar

OMG! बोल्डनेस से भरपूर है 'जूली-2' का ट्रेलर

साउथ की सनसनी राय लक्ष्मी ने बॉलीवुड में कदम रखते ही तहलका मचा दिया है. उनकी फिल्म जूली-2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है

128 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
OMG! बोल्डनेस से भरपूर है 'जूली-2' का ट्रेलर

जूली-2 का पोस्टर

खास बातें

  1. 6 अक्टूबर को रिलीज होगी जूली-2
  2. दीपक शिवदासानी ने किया है डायरेक्शन
  3. पहलाज निहलानी बन गए हैं डिस्ट्रिब्यूटर
नई दिल्ली: 'जूली-2' का टीजर जब से आया है सुर्खियों में छाया हुआ है. आज फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. ट्रेलर को देखकर फिल्म के डायरेक्टर दीपक शिवदासानी के इरादे साफ हो गए हैं. उन्होंने एक लड़की के हीरोइन बनने के सफर को फिल्म में दिखाया है, और उसे कई तरह के कॉम्प्रोमाइज के लिए मजबूर होने की झलक भी फिल्म के ट्रेलर में मिलती है. फिल्म से साउथ की सनसनी राय लक्ष्मी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. 

यह भी पढ़ेंः हॉट तस्वीरों से सुर्खियां बटोरती हैं 'जूली 2' की एक्ट्रेस, धोनी से भी जुड़ चुका नाम



फिल्म के डायलॉग बिल्कुल सीन्स के मुताबिक बोल्ड हैं. राय लक्ष्मी ने 'जूली-2' के जरिये दिखा दिया है कि वे दर्शकों को आहें भरने के लिए मजबूर कर देंगी. फिल्म के इन डायलॉग्स पर गौर फरमाएः “हीरोइन तो तू कल बन सकती है, बस कॉम्प्रोमाइज करना सीख ले…” और ‘यहां सिर्फ बॉडी चलती है, गर्मागर्म बॉडी..” इससे इशारा मिल जाता है कि फिल्मी दुनिया की चकाचौंध के पीछे की सच्चाई क्या है.
 
julie 2

यह भी पढ़ेंः ऋतिक रोशन पर कंगना रनोट के आरोप, सुजैन खान ने दिया करारा जवाब!

यही नहीं, किसी हीरोइन को धमकाने की झलक भी इस ट्रेलर में मिल जाती है, ‘चार घंटे में शहर नहीं छोड़ा तो चेहरे पर तेजाब फेंक देंगे हम.” जूली की बोल्डनेस का इशारा यह डायलॉग भी दे देता है, “मुझे यकीन है, आप मुझे स्टार नहीं सुपरस्टार बना देंगे...”
 
julie 2

‘जूली-2’ के प्रोड्यूसर विजय नायर हैं. राय सोनाक्षी सिन्हा की ‘अकीरा’ में गेस्ट अपियरेंस में नजर आई थीं. वे मलयालम, तेलुगु और तमिल फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 28 वर्षीया राय ने 15 साल की उम्र में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. मजेदार यह कि जूली-2 के डिस्ट्रिब्यूटर पहलाज निहलानी हैं. 'जूली-2' 6 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement