NDTV Khabar

'JIO रे बाहुबली...' जियो के फीचर फोन पर भी छा गया 'बाहुबली'

जैसे ही रिलायंस जियो की सालाना बैठक में ब्‍लॉकबस्‍टर 'बाहुबली' की क्लिप दिखाई गई, तो जियो से सीधे लोग 'बाहुबली' के लिए तालियां बजाने लगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'JIO रे बाहुबली...' जियो के फीचर फोन पर भी छा गया 'बाहुबली'

जियो का फीचर फोन लॉन्‍च करती उनकी बेटी ईशा अंबानी और बेटा आकाश अंबानी.

खास बातें

  1. अंबानी की बेटी, ईशा अंबानी ने लॉन्‍च किया जियो का फीचर फोन
  2. फोन के डेमो में नजर आया 'बाहुबली 2' का सीन
  3. यह फोन 22 भाषाओं को सपोर्ट करेगा
नई दिल्‍ली: रिलायंस जियो की सालाना बैठक चल रही थी... मुकेश अंबानी अपना फीचर फोन लॉन्‍च कर रहे थे... चारों तरफ 'जियो-जियो' हो रहा था और अचानक इस इवेंट में 'बाहुबली' की गूंज मच गई. दरअसल, शुक्रवार को रिलायंस जियो (Reliance Jio) की सालाना बैठक में मुकेश अंबानी ने जियो इंफोकॉम में जियो के नए फीचर फोन का ऐलान किया. इस 4जी फीचर फोन की विशेषताएं बताते हुए मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने बिग स्‍क्रीन पर डेमो दिया और इस बीच बाहुबली की क्लिप चलाई गई. वैसे तो इस इवेंट में बैठे लोग बार-बार 'जियो-जियो' का नारा लगा रहे थे, लेकिन जैसे ही इस इवेंट में भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी ब्‍लॉकबस्‍टर 'बाहुबली' की क्लिप दिखाई गई, तो जियो से सीधे लोग 'बाहुबली' के लिए तालियां बजाने लगे.

यह भी पढ़ें: क्रिस कॉर्नेल के बाद अब 'लिंकिन पार्क' के लीड सिंगर चेस्टर बेनिंगटन ने की आत्महत्या

निर्देशक एस. राजामौली की यह फिल्‍म इसी साल अप्रैल में रिलीज हुई और रिलीज के पहले ही दिन 100 करोड़ की कमाई कर 'बाहुबली 2' ने भारतीय सिनेमा के इतिहास में नया रिकॉर्ड बनाया है. इस फिल्‍म की कमाई ने बॉलीवुड की कई ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍मों की कमाई को ध्‍वस्‍त कर दिया है.
 
jio

वहीं रिलायंस जियो के इस इवेंट की बात करें तो मुकेश अंबानी ने अपने दोनों बच्‍चों, ईशा अंबानी और आकाश अंबानी से इस फोन को लॉन्‍च करावाया है. जियो का यह 4जी फीचर फोन आवाज पर ऑपरेट करेगा यानी कि इसे आप बिना कीबोर्ड प्रेस किए भी इसे यूज कर सकते हैं. यह फोन 22 भाषाओं को सपोर्ट करेगा. इसके साथ ही मुकेश अंबानी ने अगले कुछ समय तक जियो की योजनाओं के बारे में बताया. इस मौके पर वह और दर्शकों के बीच बैठी उनकी मां भावुक हो उठीं.  मुकेश अंबानी ने आज रिलायंस इंडस्ट्री एजीएम में कहा कि रिलायंस जियो का हर प्रोडक्ट वर्ल्ड क्लास का है. हर ढाई साल में लोगों के पैसों को दोगुना किया है. रिलायंस पिछले 40 सालों से सबसे बड़ी कंपनी है. इसके लिए मुकेश अंबानी ने अपने माता-पिता को भी धन्यवाद दिया.

यह भी पढ़ें: क्रिस गेल के 'लैला डांस' ने मचाई धूम, जानिए किसने स्वीकारा उनका चैलेंज


'2जी कवरेज से ज्यादा होगा देश में 4G कवरेज'
मुकेश्‍ अंबानी ने कहा कि रिलायंस जियो ने कनेक्टिवीट, कवरेज और डेटा इस्तेमाल के मामले उदाहरण पेश किया. डेटा के मामले में अमेरिका और चीन को पछाड़ दिया है. रिलायंस जियो के साथ जल्द ही देश के 99 प्रतिशत ग्राहक जुड़ेंगे. उन्होंने कहा, जियो की वजह से 2जी कवरेज से ज्यादा होगा देश में 4G कवरेज.

VIDEO: जनवरी में जियो की सालाना बैठक में अंबानी ने किए थे कई ऐलान.

टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement