NDTV Khabar

सैलून में ऐसा क्या हुआ कि बाहर निकलते वक्त खूबसूरत सारा अली खान को छिपाना पड़ा चेहरा...

फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू करने जा रहीं सैफ अली खान की बेटी सारा को सैलून से बाहर अपना चेहरा छिपाकर निकलते हुए देखा गया.

1898 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सैलून में ऐसा क्या हुआ कि बाहर निकलते वक्त खूबसूरत सारा अली खान को छिपाना पड़ा चेहरा...

24 वर्षीय सारा अली खान फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी.

खास बातें

  1. बांद्रा स्थित फ्रीडा सैलून के बाहर नजर आईं सारा अली खान
  2. मीडिया को देख सारा ने दुपट्टे से छिपाया चेहरा, कार में बैठकर निकल गईं
  3. सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू करेंगी सारा
नई दिल्ली: सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अक्सर अपने बॉलीवुड डेब्यू और पर्सनल लाइफ की खबरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. शनिवार को उन्हें मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित फ्रीडा सैलून के बाहर देखा गया. यहां सारा के साथ उनकी करीबी दोस्त और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती मौजूद थी. सैलून से पहले रिया चक्रवर्ती बाहर निकलीं, ठीक पीछे सारा मौजूद थी. लेकिन सबसे चौंकाने वाली बात यह थी कि सारा ने अपने चेहरे को पूरी तरह से दुपट्टे से छिपा रखा था. मीडिया के कैमरों ने जब सारा की तरह फोकस किया, तब उन्होंने पाया कि सारा का चेहरा पूरी तरह से ढका हुआ है. हालांकि, सारा ने ऐसा क्यों किया, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.

sara ali khanरिया चक्रवर्ती के साथ सारा अली खान.
sara ali khanसारा अली खान.

सारा द्वारा दुपट्टे से चेहरा छिपाए जाने पर अब सवाल यह उठता है कि आखिर सैलून में ऐसा क्या हुआ कि सारा को अपना पूरा चेहरा ढक कर बाहर निकलना पड़ा! वैसे, मीडिया के कैमरों से अपने चेहरे को छिपाना, सेलेब्स के लिए आम बात है. स्टार्स के बच्चे भी ऐसा करने से पीछे नहीं हटते हैं. 
navya naveli nanda
मिस्ट्री ब्वॉय के साथ नव्या नवेली नंदा.

पिछले हफ्ते अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली भी कुछ इसी अंदाज में मुंबई के एक पीवीआर के बाहर देखी गई थीं. इस दौरान नव्या किसी मेल फ्रेंड के साथ मौजूद थीं. नव्या ने तो अपना चेहरा नहीं छिपाया, लेकिन ड्राइविंग सीट पर बैठे उनके दोस्त ने अपने चेहरे को पूरी तरह से ढक लिया था. यह देखकर नव्या भी हंस पड़ी थीं.
 

A post shared by @saraaalikhan on

बताते चलें कि, सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान के डेब्यू को लेकर लंबे वक्त से चर्चा हो रही थी. बी-टाउन की मोस्ट पॉपुलर स्टार बेटियों में शामिल सारा के बारे में पहले कहा गया था कि वे करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू करेंगी. इसके बाद उनकी ऋतिक रोशन और सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा के साथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने की खबरों ने जोर पकड़ा था. सभी अटकलों को पीछे छोड़ते हुए निर्देशक अभिषेक कपूर ने घोषणा की कि उनकी फिल्म 'केदारनाथ' से सारा अली खान डेब्यू करेंगी. इस फिल्म में सारा की जोड़ी सुशांत सिंह राजपूत के साथ जमेगी.

बता दें, सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह के दो बच्चे हैं बेटी सारा अली खान पटौदी और बेटा इब्राहिम अली खान पटौदी. अमृता से साल 2004 में तलाक लेने के बाद सैफ ने करीना कपूर से शादी की थी. करीना ने पिछले साल दिसंबर में बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया.  

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement