NDTV Khabar

सिर पर चोटियां, पीले फर वाली जैकेट, यह क्‍या 'कालाकांडी' कर रहे हैं सैफ अली खान...?

अपनी इस फिल्‍म के बारे में सैफ ने एक बयान जारी कर कहा कि यह काफी मजेदार फिल्म है. मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं.

421 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सिर पर चोटियां, पीले फर वाली जैकेट, यह क्‍या 'कालाकांडी' कर रहे हैं सैफ अली खान...?

सैफ अली खान की फिल्‍म 'कालाकांडी' में उनका लुक.

खास बातें

  1. सैफ अली खान की फिल्‍म 'कालाकांडी' का पहला लुक आया सामने
  2. सिर पर कई चोटियां बनाए अजीब नजर आ रहे हैं सैफ
  3. इसी साल 8 सितंबर को रिलीज होगी फिल्‍म 'कालाकांडी'
नई दिल्‍ली: पिछले कुछ समय से बड़े पर्दे से दूर रह रहे सैफ अली खान अब जल्‍द ही बड़े पर्दे पर शानदार एंट्री करने वाले हैं. जहां एक तरफ उनकी आने वाली फिल्‍म 'शेफ' की काफी चर्चा पहले से ही हो रही है, वहीं अब उनकी आने वाली नई फिल्‍म 'कालाकांडी' का पहला लुक सामने आया है. सैफ अपने इस लुक में बहुत अलग नजर आ रहे हैं. सैफ की यह फिल्‍म 8 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म 'देली बेली' की कहानी लिखने वाले लेखक अक्षत वर्मा इस फिल्म से डायरेक्‍शन दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. यह फिल्म प्यार और अपराध पर आधारित है और इस फिल्‍म की टीम की मानें तो सैफ को ध्यान में रखकर ही इस फिल्म को लिखा गया था.

फिल्‍म के इस पोस्‍टर में सैफ का लुक बेहद अलग नजर आ रहा है. सफेद शर्ट में खड़े सैफ ने पीले रंग का फर वाला कोट पहन रखा है. सैफ के बालों में काफी सारी चोटियां नजर आ रही हैं और उनकी आंखों के चारों तरफ कालापन नजरआ रहा है.इस बेहद अलग और अतरंगी लुक से फिल्‍म के बारे में कुछ भी अंदाजा लगाना मुश्किल है.
 
अपनी फिल्‍मों के अलावा इस बार सैफ अली खान आईफा अवॉर्ड्स को होस्‍ट भी करने वाले हैं. सैफ, करण जौहर और वरुण धवन के साथ यह अवॉर्ड्स होस्‍ट करने वाले हैं. बता दें कि सैफ और अमृता राव की बेटी सारा अली खान भी जल्‍द ही फिल्‍मों में नजर आने वाली हैं. सारा, अभिषेक कपूर की फिल्‍म 'केदारनाथ' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आने वाली हैं.
 
saif ali khan sara ali khan
अपने दोनों बच्‍चों के साथ आईफा अवॉर्ड्स 2017 के लिए रवाना हुए सैफ अली खान.

अपनी इस फिल्‍म के बारे में सैफ ने एक बयान जारी कर कहा कि यह काफी मजेदार फिल्म है. मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं. सैफ फिल्म के निर्देशक अक्षय के बारे में कहते हैं कि अक्षय ने इसे बेहरीन तरीके से बनाया है. मुंबई बेहद खूबसूरत शहर है और उन्होंने इस उसी खूबसूरती से दिखाया है. बता दें कि यह एक थ्रिलिंग डार्क कॉमेडी है, जो 6 किरदारों की कहानी है.

टिप्पणियां
'कालाकांडी' में सैफ के अलावा 'तनु वेड्स मनु' फेम दीपक डोबरियाल, विजय राज, कुणाल रॉय कपूर, शोभिता धुलिपला, अक्षय ओबेरॉय, ईशा तलवार, शेनाज ट्रेजरीवाल, शिवम पाटिल, आमयरा दस्तूर और नील भूपलम भी नजर आएंगे. वैसे, सैफ की एक के बाद कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं. 'कालाकांडी' के अलावा सैफ 'बाज़ार' और 'शेफ' में नजर आएंगे.


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement