NDTV Khabar

कई दिनों से पेंटहाउस तलाश रहे सलमान, करना चाहते हैं यूलिया को गिफ्ट!

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान अपनी क्लोज फ्रेंड यूलिया वंतूर के लिए नया घर तलाश रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कई दिनों से पेंटहाउस तलाश रहे सलमान, करना चाहते हैं यूलिया को गिफ्ट!

यूलिया वंतूर के लिए घर तलाश रहे सलमान खान.

खास बातें

  1. गैलेक्सी अपार्टमेंट के पास घर तलाश रहे सलमान.
  2. यूलिया वंतूर को पेंटहाउस गिफ्ट करना चाहते हैं सलमान.
  3. सलमान और यूलिया ने रिश्तों पर चुप्पी साध रखी है.
नई दिल्ली: सलमान खान का नाम कथित तौर पर इन महीनों से यूलिया वंतूर के साथ जुड़ रहा है. रोमानिया की रहने वाली यूलिया को न सिर्फ सलमान ने बल्कि उनके पूरे परिवार वालों ने भी अपनाया है. कई मौकों पर यूलिया को सलमान और उनके फैमिली मेंबर्स के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है. वैसे, यूलिया के साथ रिश्तों पर सलमान ने कभी कुछ नहीं कहा, वे उन्हें अपनी दोस्त बताते आ रहे हैं. अब ऐसी रिपोर्ट है कि सलमान अपनी फ्रेंड यूलिया को एक पेंटहाउस गिफ्ट करने चाहते हैं, जिसकी तलाश जारी है.
 
 


यूलिया के प्रोफेशनल करियर को सवारने के लिए सलमान काफी मेहनत कर रहे हैं. सलमान फिल्मों में यूलिया को म्यूजिकल प्रोजेक्ट्स भी दिला रहे हैं. इसी बीच खबरें हैं कि सलमान अपने घर के पास यूलिया को पेंटहाउस गिफ्ट करना चाहते हैं. मिड में छपी खबर के मुताबिक, फिलहाल सलमान फैमिली के लिए प्रोपर्टी में इनवेस्ट कर रहे हैं. वह यूलिया के लिए भी घर तलाश रहे हैं. खासतौर पर सलमान चाहते हैं कि यूलिया का घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के पास हो. 

 
 

‪Tiger #SalmanKhan snapped with family and a friend, celebrating Ahil's first birthday at Maldives!‬

A post shared by Salman Khan (@salmankhanfanclub) on


बताते चलें कि अक्सर यूलिया, सलमान के साथ नजर आती है. फिल्म के सेट से वेकेशन तक, वे सलमान के आसपास ही नजर आती हैं. मार्च महीने के आखिर में सलमान की फैमिली उनकी छोटी बहन अर्पिता खान के बेटे आहिल शर्मा का बर्थडे मनाने मालदीव गई थी. इस वेकेशन पर भी यूलिया, खान फैमिली के साथ मौजूद रहीं. सलमान और उनकी फैमिली के साथ यूलिया की तस्वीर वायरल हुई थी.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement