आज रिलीज होगा सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' का पहला गाना, फिल्म अगले माह

सलमान खान स्टारर 'ट्यूबलाइट' के टीजर को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद फिल्म का पहला गाना 'द रेडियो सॉन्ग' 16 मई को रिलीज होगा.

आज रिलीज होगा सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' का पहला गाना, फिल्म अगले माह

सलमान खान ने साझा की 'ट्यूबलाइट' के पहले गाने की यह फोटो.

खास बातें

  • 'ट्यूबलाइट' का पहला गाना द रेडियो सॉन्ग 16 मई को रिलीज होगा.
  • सलमान ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी.
  • सलमान स्टारर 'ट्यूबलाइट' ईद के मौके पर रिलीज होगी.
नई दिल्ली:

एक हफ्ते पहले रिलीज हुआ सलमान खान स्टारर अपकमिंग फिल्म 'ट्यूबलाइट' का टीजर यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. इसे अब तक 1.7 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. टीजर को मिले धमाकेदार रिस्पॉन्स के बाद 'ट्यूबलाइट' का पहला गाना 16 मई को रिलीज होगा. यह फिल्म ईद के मौके पर 23 जून को रिलीज होगी. इसकी जानकारी देते हुए सलमान ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "लेकर आ रहा हूं ट्यूबलाइट का पहला गाना 16 मई को! अब बजेगा #TheRadioSong @TubelightKiEid @man_On_ledge @sonymusicindia @kabirkhankk"

 


ईद के मौके पर 23 जून को रिलीज होने वाली 'ट्यूबलाइट' को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है. यह कबीर के साथ सलमान की तीसरी फिल्म है. इससे पहले जोड़ी ने एक था टाइगर (2012) और बजरंगी भाईजान (2015) जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.
 

'ट्यूबलाइट' 1962 सिनो-इंडिया वॉर पर बेस्ड फिल्म बताई जा रही है, इसमें सलमान के अलावा सोहेल खान और चाइनीज एक्ट्रेस झू झू भी अहम रोल में दिखाई देंगे. फिल्म में शाहरुख खान कैमियो करेंगे. 15 साल के इंतजार के बाद फैन्स किसी फिल्म में सलमान और शाहरुख की जोड़ी को साथ देख पाएंगे। ये दोनों सितारे साल 2002 में आखिरी बार फिल्‍म 'हम तुम्‍हारे हैं सनम' में साथ नजर आए थे. हालांकि फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' से पहले ही इन दोनों को 'बिग बॉस' में देखा गया था. 'बिग बॉस' में शाहरुख अपनी फिल्‍म 'रईस' को प्रमोट करने आए थे.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com