NDTV Khabar

क्या आयुष शर्मा और सारा अली खान को साथ लॉन्च करेंगे सलमान...

सभी जानते हैं कि सलमान खान अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के पति आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च करने की तैयारी में हैं. इसके सा‍थ ही ताजा खबर यह भी है कि सलमान आयुष शर्मा के अपॉजिट सैफ अली खान की बेटी सारा को लॉन्च कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्या आयुष शर्मा और सारा अली खान को साथ लॉन्च करेंगे सलमान...
सभी जानते हैं कि सलमान खान अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के पति आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च करने की तैयारी में हैं. इसके सा‍थ ही ताजा खबर यह भी है कि सलमान आयुष शर्मा के अपॉजिट सैफ अली खान की बेटी सारा को लॉन्च कर रहे हैं. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में कहा गया- ‘’ सारा ने स्क्रिप्ट सुन ली है और उन्हें वह कहानी पसंद भी आ गई, जिसके बाद वे प्रोजेक्ट पर काम करने को तैयार हो गई हैं.’’ सारा सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं. 

-------------------
हनी सिंह ने किया जस्टिन बीबर से जुड़ा एक खुलासा...

'टाइगर जिंदा है' और अब ऐसा दिखता है, सामने आया सलमान का लुक...

कैटरीना से ब्रेकअप के बाद अब क्या अरेंज मैरिज करेंगे रणबीर? मां नीतू तलाश रहीं लड़की!
-------------------


सारा अली खान के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में बहुत कुछ लिखा जा चुका है. अपनी फिल्म रंगून के प्रचार के दौरान सैफ ने भी कहा था कि सारा करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेंगी. इसके साथ ही खबरें ये भी थीं कि आयुष की फिल्म करण जौहर के कॉ-प्रोडक्शख में बनेगी. लेकिन मुंबई मिरर के सूत्रों के अनुसार ‘करण जौहर के इस प्रोजेक्ट से जुड़ने की संभावना नहीं है.’

टिप्पणियां
हालांकि अभी तक सैफ और अमृता की बेटी सारा के बॉलीवुड डेब्यू की कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. लेकिन फिर भी सारा को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है और उनके बॉलीवुड डेब्यू की भी कवायदें लगाई जाती हैं. देखिए उनकी कुछ तस्वीरें- 
 
 

So regal!!!!! Sara in @sabyasachiofficial #saraalikhan

A post shared by ۰ sara ali khan pataudi fc ۰ (@saraalikhanx) on



करण जौहर ने आलिया भट्ट और वरुण धवन जैसे बड़े फिल्मी परिवारों से आने वाले युवाओं को लॉन्च किया है. फिल्म स्टूडेंट ऑद दी इयर के सिक्वल के लिए टाइगर श्रॉफ का नाम भी पहले ही कंफर्म हो चुका है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement