NDTV Khabar

आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने यूट्यूब पर गाया अपना पहला गाना!

आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' का पहला गाना रिलीज हो गया है...

167 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने यूट्यूब पर गाया अपना पहला गाना!

खास बातें

  1. जायरा वसीम है लीड रोल में
  2. रोहित शेट्टी की गोलमाल अगेन से टकराएगी
  3. दीवाली पर होनी है रिलीज
नई दिल्ली: आमिर खान ने अपनी अगली फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का पहला गाना रिलीज कर दिया है. फिल्म में जायरा वसीम लीड रोल में हैं. जायरा वसीम ने आमिर के साथ ‘दंगल’ फिल्म में भी काम किया था. ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को अद्वैत चौहान ने डायरेक्ट किया है और यह उनकी पहली फिल्म है. 'मैं कौन हूं' सॉन्ग का म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है और उसे लिखा कौसर मुनीर ने है. इस गाने को 16 साल की मेघना मिश्रा ने गाया है. आमिर ने सॉन्ग लॉन्च के मौके पर मेघना से भी रू-ब-रू कराया. 



‘सीक्रेट सुपरस्टार’ एक लड़की की कहानी है जो सिंगर बनना चाहती है लेकिन उसके पिता को यह बात पसंद नहीं है. अपने पिता की अनदेखी की कर यह लड़की किस तरह अपने जुनून पर आगे बढ़ती है, फिल्म में उसी संघर्ष को दिखाया गया है. गाने की शुरुआत बड़े ही दिलचस्प अंदाज में होती है. जायरा गाना शुरू होने से पहले कहती हैं, ‘जो कोई भी यह वीडियो देख रहा है. ये मेरा पहला यूट्यूब वीडियो है. मेरा नाम...मैं आपको अपना नाम नहीं बता सकती…’ फिर गाने की शुरुआत हो जाती है. 

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें:ये क्या! सलमान खान के घर नहीं विराजेंगे गणपति बप्पा

फिल्म में आमिर पॉप स्टार के किरदार में हैं. मजेदार यह कि आमिर खान अपनी सीक्रेट सुपरस्टार के साथ इस दीवाली पर अजय देवगन और रोहित शेट्टी के डेडली कॉम्बिनेशन वाली फिल्म गोलमाल अगेन से उलझेंगे. मुकाबला दिलचस्प होगा. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement