NDTV Khabar

प्लेन क्रैश में अपनी मौत की अफवाहों की शाहरुख खान ने ऐसे उड़ाई खिल्ली

सुपरस्टार शाहरुख खान ने एक तीर से तीन निशाने लगाए हैं. हालिया ट्वीट कर उन्होंने खुद से जुड़ी तीन खबरों पर सफाई दे डाली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्लेन क्रैश में अपनी मौत की अफवाहों की शाहरुख खान ने ऐसे उड़ाई खिल्ली

शुक्रवार को शाहरुख खान ने साझा की यह फोटो. फोटो के ऊपर Phew लिखा है.

खास बातें

  1. खुद से जुड़ी तीन खबरों पर शाहरुख खान का रिएक्शन.
  2. ट्वीट कर शाहरुख खान ने दी फैन्स को सफाई.
  3. आनंद एल. राय और इम्तियाज अली की फिल्मों में व्यस्त हैं अभिनेता.
नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'किंग' शाहरुख खान इन दिनों डायरेक्टर आनंद एल राय की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस हफ्ते शाहरुख तीन वजह से सुर्खियों में रहें. अफवाह उड़ी की उनकी प्लेन क्रैश में मौत हो गई है. दूसरी खबर यह थी कि उनके फिल्म के सेट पर भयानक हादसा हुआ, जिससे शाहरुख बाल-बाल बचे और तीसरी खबर शाहरुख की डायरेक्टर इम्तियाज अली के साथ अपकमिंग फिल्म के टाइटल को लेकर आई थी. इन तीनों खबरों की खिल्ली शाहरुख ने अनोखे अंदाज में उड़ाई है. उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए लिखा, "थैंक गॉड इट्स फ्राइडे: विमान दुर्घटना और सेट पर घातक हादसे के बावजूद बच गया और इम्तियाज अली की फिल्म को दूसरा टाइटल मिल गया."
 
बताते चलें कि बुधवार को शाहरुख खान की मौत की अफवाह उड़ी थी. दरअसल, यूरोपियन न्‍यूज नेटवर्क ईआई पायस टीवी ने अपनी ब्रेकिंग न्‍यूज स्‍टोरी के तहत यह खबर चलाई. इसमें एक प्राइवेट प्‍लेन क्रैश में शाहरुख खान समेत 7 लोगों की मौत की खबर आई. यह खबर तेजी से इंटरनेट पर वायरल हुई. इसके बाद शाहरुख खान की टीम ने उनकी सलामती की पुष्टि की थी. 

मीडिया में खबरें आई थी कि इसी हफ्ते शाहरुख खान फिल्ममेकर आनंद एल राय की मूवी के सेट पर हुए हादसे से बाल-बाल बचे. मुंबई के फिल्मसिटी में अनटाइटल्ड फिल्म में बिजी शाहरुख, जिस वक्त सेट पर शूटिंग कर रहे थे, तभी सेट की छत का एक बड़ा हिस्सा नीचे गिरा था. इसमें दो लोग घायल हुए थे, जिन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया था. कहा गया था कि इस हादसे से शाहरुख बाल-बाल बचे.

टिप्पणियां
इसी हफ्ते शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर अपकमिंग फिल्म के टाइटल को लेकर भी खबरें उड़ी थीं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया कि इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म का नाम 'रौला' होगा. लेकिन एक ट्वीट के जरिए शाहरुख ने तीन निशाने लगाए और खुद से जुड़ी तीनों ही खबरों पर सफाई दे डाली है.

बता दें, जल्द ही कबीर खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' में शाहरुख कैमियो करते दिखाई देंगे. ईद के मौके पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में सलमान खान और सोहेल खान लीड रोल निभा रहे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement