NDTV Khabar

'शुभ मंगल सावधान' का नया गाना 'रॉकेट सैयां' रिलीज

गाने में भूमि अपनी शादी के लिए मस्‍ती भरे अंदाज में डांस की तैयारी से लेकर फोटोशूट तक की ख्‍वाहिश पूरी करती दिख रही हैं तो वहीं आयुष्‍मान सारी शादी में अपनी 'समस्‍या' के लिए उपाय करते नजर आ रह हैं.

114 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'शुभ मंगल सावधान' का नया गाना 'रॉकेट सैयां' रिलीज

यह फिल्‍म 1 सितंबर को रिलीज हो रही है.

नई दिल्‍ली: आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म शुभ मंगल सावधान का गाना 'रॉकेट सैयां' रिलीज हो गया है. फिल्म के तेवरों की तरह ही यह गाना भी मस्ती भरा है. गाने में आयुष्मान और भूमि का ढिनचैक अंदाज देखा जा सकता है. गाने में दोनों ही इश्क फरमाते नजर आ रहे हैं. गाने में किसी छोटे शहर की भरपूर झांकी है. मस्ती गाने की आत्मा है, और गाने में शब्दों के साथ काफी प्रयोग किए गए हैं. जहां एक तरफ गाने में भूमि अपनी शादी के लिए मस्‍ती भरे अंदाज में डांस की तैयारी से लेकर फोटोशूट तक की ख्‍वाहिश पूरी करती दिख रही हैं तो वहीं आयुष्‍मान सारी शादी में अपनी 'समस्‍या' के लिए उपाय करते नजर आ रह हैं.
 
shubh mangal saavdhan

यह भी पढ़ें:''बाबुमोशाय बंदूकबाज: 'ए सैयां...' करते हुए हाथ में चोट लगवा बैठे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बता दें कि फिल्म में आयुष्‍मान खुराना को जेंटलमैन प्रॉब्लम है, और भूमि के साथ उनके संबंध इसी वजह से खटाई में पड़ जाते हैं. फिल्म को आर.एस. प्रसन्ना ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद एल. राय हैं और फिल्म 1 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. यह भूमि और आयुष्‍मान की दूसरी फिल्‍म है. भूमि और आयुष्मान की पहली फिल्म 'दम लगाकर हयैशा' में भी भूमि को मुश्किल में डाल देने वाला पति मिला था और इस बार भी ऐसा है. लेकिन इसमें कोई दो राय नहीं है कि दोनों की जोड़ी जम रही है, और गाना धमाल भरा है.

यहां क्लिक कर देखें यह गाना.

यह भी पढ़ें: क्‍या है यह #StripstoBasics जिसके लिए वाणी कपूर उतार रही हैं अपने कपड़े...?

फिल्‍म में भूमि, आयुष्‍मान से प्‍यार करती है और इनकी शादी होने वाली है. लेकिन आयुष्‍मान की समस्‍या के चलते यह काफी कॉमेडी पैदा होती है और एक बार फिर एक बेहद अलग विषय को हंसी-हंसी में लाया जा रहा हैं. इससे पहले आयुष्‍मान खुराना स्‍पर्म डोनेशन जैसे गंभीर सबजेक्ट पर बनी फिल्‍म 'विक्‍की डॉनर' में नजर आ चुके हैं.

VIDEO: जबरदस्‍त हिट रही थी भूमि और आयुष्‍मान की 'दम लगाकर हयैशा'.



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement