NDTV Khabar

फैशन वीक में लोगों को सीट तक पहुंचाने का काम करती थीं सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा ने 2010 में दबंग के साथ करियर की शुरुआत की थी और अधिकतर बड़े सितारों के साथ हिट फिल्म दे चुकी हैं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फैशन वीक में लोगों को सीट तक पहुंचाने का काम करती थीं सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा

खास बातें

  1. सलमान के साथ दबंग थी सुपरहिट
  2. नूर और अकीरा रही थी फ्लॉप
  3. सोनाक्षी की अगली फिल्म है इत्तफाक
नई दिल्ली: ऐसा नहीं है कि फिल्म स्टार्स के बच्चों को हर चीज बहुत आसानी से मिल जाती है. उन्हें भी एफर्ट करने पड़ते हैं. कई बार तो ऐस काम करने पड़ते हैं जो शायद हमारी सोच से भी परे हों. ऐसा ही कुछ शत्रुघ्न सिन्हा की बिटिया सोनाक्षी सिन्हा के साथ भी रहा है. सलमान खान की ‘दबंग’ के जरिये बॉलीवुड में करियर शुरू करने से पहले उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी थी. नेहा धूपिया के #NoFilterNeha सीजन-2 में सोनाक्षी ने अपने बारे में खुलकर बातें की हैं और अपने जीवन के कई रहस्यों पर से पर्दा उठाया.

Video: स्पॉटलाइट में मिलिए बॉलीवुड की नूर सोनाक्षी सिन्हा से



जब सोनाक्षी सिन्हा से उनकी पहली जॉब और सैलरी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, “मैं लक्मे फैशन वीक के लिए वॉलंटियर कर रही थी. मेरा काम लोगों को उनकी सीटों तक पहुंचाना था. मुझे उनके पास देखने होते थे और फिर उन्हें उनकी सीटें दिखानी होती थीं. यह मेरी पहली जॉब थी. मैंने फैशन वीक में पांच दिन तक काम किया था, और मुझे इन पांच दिनों के 3,000 रु. मिले थे. जब मुझे यह पैसे मिले तो मेरी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा.” 

टिप्पणियां
यह भी पढ़ेंःये क्या! पाक सिंगर की मोहम्मद रफी से तुलना कर बैठे यो यो हनी सिंह

उन्होंने एक हैरान करने वाली बात और भी बताई. सोनाक्षी ने बताया कि ‘दबंग’ की शूटिंग के दौरान उन्होंने पहली बार मेकअप का इस्तेमाल किया था और हेयरस्टाइल बनवाया था. दबंग (2010) में रिलीज हुई थी, और उस समय उनकी उम्र 23 साल थी.  सोनाक्षी ने अपने करियर की शुरुआत कॉस्ट्यूम डिजाइनर के तौर पर की थी. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement