अपनी शादी की अफवाहों पर भड़कीं सोनम कपूर, 'मेरी चिंता नहीं, अपना काम करो... '

सोनम अपनी सगाई की सारी खबरों पर रोक लगाते हुए अपना बयान जारी कर दिया है. सोनम का कहना है कि जब वह सगाई या शादी करेंगी तो वह इसे खुद सब को बताएंगी.

अपनी शादी की अफवाहों पर भड़कीं सोनम कपूर, 'मेरी चिंता नहीं, अपना काम करो... '

सोनम कपूर और आनंद अहूजा.

खास बातें

  • खबरें हैं कि सोनम कपूर बिजनेसमैन अनंद अहूजा को डेट कर रही हैं
  • सोनम और आनंद हाल ही में लंदन में वेकेशन पर गए थे
  • सोनम ने अपने बयान में कहा, शादी करुंगी तो खुद बतायुंगी
नई दिल्‍ली:

हाल ही में मीडिया में सोनम कपूर और उनके कथ‍ित बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा की सगाई की खबरें छाई रहीं. लेकिन इन सारी खबरों पर लगाम लगाते हुए सोनम कपूर ने गुरुवार को कुछ अखबरों को ऐसी खबरें फैलाने के लिए लताड़ा है. गुरुवार को सोनम कपूर ने अपनी सगाई की खबरों वाले आर्टिकल को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'दुनिया में इतना कुछ हो रहा है, लेकिन मेरी निजी जिंदगी ही बची है, जिसे आप कवर करना चाहते हैं.' सोनम इतना ही कहकर नहीं रुकीं बल्कि उन्‍होंने ऐसी सारी खबरों पर रोक लगाते हुए अपना बयान जारी कर दिया है. सोनम का कहना है कि जब वह सगाई या शादी करेंगी तो वह इसे खुद सब को बताएंगी.

सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर अपना बयान जारी करते हुए कहा, 'जितने भी खबर पहुंचाने वाले लोग मेरी निजी जिंदगी के बारे में कयास लगा रहे हैं और यह सोच कर कि इससे एक अच्‍छी कॉपी बनेगी, बिना जरूरी गॉसिप कर रहे हैं. अगर आपके सूत्र यह दावा कर रहे हैं कि वह मेरे दोस्‍त या परिवार वाले हैं तो आप यह समझ लें कि वह मेरे सच में परिवार वाले या दोस्‍त नहीं हैं और अगर मैं शादी या सगाई करुंगी तो मैं खुद इसके बारे में सभी को बतायुंगी. तो कृपया यह सब बकवास लिखना बंद करें और अपनी असली काम करें.'
 


बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर सोनम कपूर और आनंद अहूजा के वायरल हो रहे फोटोज की खबरें प्रकाशित हो रही हैं. आनंद अहूजा बिजनेसमैन हैं और उन्‍हें अक्‍सर सोनम के साथ देखा जाता है. सोनम ने हाल ही में अपना जन्‍मदिन भी आनंद के साथ ही मनाया था. पिछले दोनों यह दोनों लंदन में वेकेशन मनाते हुए देखे गए थे, जिसके कुछ फोटो सोशल मीडिया पर खुद आनंद अहूजा ने शेयर किए हैं. सोनम कपूर को हाल ही में अपनी फिल्‍म 'नीरजा' के लिए राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार मिला तो इस मौके पर सोनम के पिता अनिल कपूर और मां सुनीता कपूर के अलावा आनंद भी वहां नजर आए थे.
 
 

@boxoutfm REPRESENT at @purevnv 1 year celebration.

A post shared by anand ahuja (@anandahuja) on


 
 

@sonamkapoor @rheakapoor @karanboo #2Cakez

A post shared by anand ahuja (@anandahuja) on


 
 

Already missing all this ... @purevnv @sonamkapoor @boxoutfm

A post shared by anand ahuja (@anandahuja) on


 
 

1...2...3!! #everydayphenomenal

A post shared by anand ahuja (@anandahuja) on


 
 

Aila! ...

A post shared by anand ahuja (@anandahuja) on


 

सोनम और आनंद अक्‍सर एक-दूसरे के साथ की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

देखें वीडियो-




...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com