क्या डांस रियलिटी शो का हिस्सा बनेंगी श्रीदेवी की बेटी? इस सवाल पर पहली बार बोलीं एक्ट्रेस...

श्रीदेवी ने कहा, "इस अफवाह के अगले दिन हम इस पर हंस रहे थे. मेरी बेटी आई और कहा, मां यह खबर कहां से आई?"

क्या डांस रियलिटी शो का हिस्सा बनेंगी श्रीदेवी की बेटी? इस सवाल पर पहली बार बोलीं एक्ट्रेस...

बेटी खुशी कपूर (16) और जाह्नवी कपूर (19) के साथ श्रीदेवी (53)

खास बातें

  • खुशी किसी भी डांस क्लास या किसी शो में हिस्सा नहीं ले रही : श्रीदेवी
  • इस अफवाह के अगले दिन हम इस पर हंस रहे थे : श्रीदेवी
  • जाह्नवी जब डेब्यू करेगी, आप जान जाओगे : श्रीदेवी
नई दिल्ली:

श्रीदेवी कपूर ने अपनी छोटी बेटी खुशी कपूर के एक डांस आधारित शो के लिए ऑडिशन देने की अफवाहों को निराधार बताया है. इस हफ्ते की शुरुआत में, खबर आई थी कि खुशी ने डांस निर्देशक एवं फिल्म निर्देशक रेमो डिसूजा के 'डांस प्लस' शो के लिए ऑडिशन दिया है, लेकिन श्रीदेवी ने इसे गलत खबर बताया है. अपनी आगामी फिल्म 'मॉम' के प्रचार के दौरान श्रीदेवी ने कहा, "खुशी किसी भी डांस क्लास या किसी शो में हिस्सा नहीं ले रही हैं. यह खबर किसी भी तरह से सही नहीं है. हमें आश्चर्य है कि यह खबर कहां से आई." 

 
 

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

एक जमाने में शीर्ष अभिनेत्री रहीं श्रीदेवी ने कहा, "इस अफवाह के अगले दिन हम इस पर हंस रहे थे. मेरी बेटी आई और कहा, मां यह खबर कहां से आई?" 

बता दें कि, हफ्ते की शुरुआत में ऐसी खबरें थी कि खुशी कपूर फिल्म नहीं, बल्कि एक डांस रिएलिटी शो में प्रतिभागी बन कर अपने करियर की शुरुआत करेंगी. ऐसा कहा गया था कि डांस प्लस के ऑडिशन के दौरान खुशी को कोई पहचान नहीं पाया और खुद खुशी ने भी अपनी पहचान किसी को नहीं बताई. जब वह टॉप-35 में पहुंच कर रेमो डिसूजा के सामने पहुंचीं, तब लोगों को महसूस हुआ कि वह श्रीदेवी की बेटी हैं!

 
खैर इन सभी खबरों को श्रीदेवी ने सरे से नकार दिया है. वैसे, श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी की बॉलीवुड पारी को लेकर अक्सर खबरें आती हैं. बड़ी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में श्रीदेवी ने कहा, "जब यह होगा, आप जान जाओगे."

बेटियों के प्रति अपने व्यवहार का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, "मैं किसी मालकिन की तरह हुक्म चलाने वाली नहीं हूं, बल्कि बहुत ही रक्षात्मक हूं. हम दोस्त की तरह ज्यादा हैं, जो आपस में सब कुछ साझा एवं बातचीत करते हैं."

(इनपुट आईएएनएस से भी)

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com