NDTV Khabar

दर्शकों को पसंद आ रही श्रीदेवी की 'मॉम', 8 करोड़ पहुंचा दो दिन का कलेक्शन

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, 'मॉम' ने पहले दिन 2.90 करोड़ और दूसरे दिन 5.08 करोड़ कमा लिए हैं.

20 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दर्शकों को पसंद आ रही श्रीदेवी की 'मॉम', 8 करोड़ पहुंचा दो दिन का कलेक्शन

श्रीदेवी अभिनीत 'मॉम' 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई.

खास बातें

  1. 'मॉम' ने शुक्रवार को 2.90 करोड़ और शनिवार को 5.08 करोड़ बटोरे
  2. मैंने अपने करियर के लिए कभी योजना नहीं बनाई : श्रीदेवी
  3. 'इंग्लिश विंग्लिश' के बाद फैन्स के प्रति ज्यादा जिम्मेदार हुई : श्रीदेवी
नई दिल्ली: 5 साल के लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड की हवा हवाई एक्ट्रेस श्रीदेवी दर्शकों के सामने फिल्म 'मॉम' के जरिए लौटी हैं. 7 जुलाई को सिनेमाघरों में उतरी इस फिल्म ने शुरुआती दो दिनों में 7.98 करोड़ का बेहतरीन कलेक्शन किया है. हालांकि, पहले दिन फिल्म ने सिर्फ 2.90 करोड़ कमाए थे, लेकिन दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में भरी उछाल देखने को मिली. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक शनिवार को फिल्म की कमाई 5.08 करोड़ पहुंचीं. तरण आदर्श ने यह भी बताया कि जुदाई (1997) और इंग्लिश विंग्लिश (2012) के बाद यह श्रीदेवी की अहम फिल्म रही है, जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है. साथ ही फिल्म की कमाई में बेहतरीन उछाल देखने को मिल रही है.
 
श्रीदेवी ने भाषा के साथ एक साक्षात्कार में कहा, "जब मैं एक फिल्म चुनती हूं तो यह मेरी पसंद नहीं है. लेकिन जब पसंद की बात होती है, मैं उस अवसर को उठाना चाहती हूं. ईश्वर दयालु हैं. सभी फिल्में जो मैंने की है, मैंने उसकी योजना नहीं बनायी है. वह केवल मुझे मिल गयी. अगर वह काम करना चाहते हैं तो यह निर्देशकों की पसंद है. मेरी नहीं." अपनी बेटी के लिए 'मॉम' में बदला लेने वाली मां का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री को सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिली हैं. 
 

वह अपनी फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' प्रदर्शित होने के पांच साल बाद वापसी कर रही हैं. उन्होंने बताया कि यह अंतराल इसलिए हुआ क्योंकि वह अपने प्रशंसकों के प्रति जिम्मेदार महसूस करने लगी. श्रीदेवी ने बताया, "जब दर्शक आप से अच्छे काम की उम्मीद करते हैं तो आप काफी चूजी हो जाती हैं. यह एक जिम्मेदारी है. मैं सिर्फ करने के लिए फिल्म नहीं करना चाहती. मेरे पास घर पर करने के लिए बहुत कुछ है. ऐसा करते हुए मैं लुत्फ लेती हूं. मैं अपनी फिल्मों के साथ भी ऐसा ही करना चाहती हूं."

रवि उदयवार निर्देशित 'मॉम' में श्रीदेवी के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अक्षय खन्ना, अदनान सिद्दीकी और सजल अली ने अहम भूमिका निभाई है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement