NDTV Khabar

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की 'भिड़ंत' पर सुमोना बोलीं- थैंक गॉड! मैं वहां नहीं थी...

एक इंटरव्यू में सुमोना चक्रवर्ती ने कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुई लड़ाई का जिक्र करते हुए कहा कि भगवान की कृपा से वह इसकी प्रत्यक्षदर्शी नहीं बन पाई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की 'भिड़ंत' पर सुमोना बोलीं- थैंक गॉड! मैं वहां नहीं थी...

'द कपिल शर्मा शो' में सुमोना डॉ. मशहूर गुलाटी (सुनील ग्रोवर) की बेटी का किरदार निभाती हैं.

खास बातें

  1. कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की 'हवाई' लड़ाई पर सुमोना का बयान...
  2. "लड़ाई के बाद साथ काम करना है या नहीं, इसका निर्णय आप खुद करते हैं"
  3. सुमोना ने माना, पुरानी टीम को मिस करते हैं कपिल शर्मा
नई दिल्ली:

16 मार्च को ऑस्ट्रेलिया से लौटते हुए फ्लाइट में हुई कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई जग-जाहिर है. हालांकि, कोई भी स्टार इस लड़ाई के बारे में बोलने से बचता आया है. आखिरकार कपिल की ऑन-स्क्रीन पत्नी का किरदार निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने इस हवाई लड़ाई के बारे में फाइनली बयान दिया है.

मीडिया की आई खबरों के मुताबिक, एक इंटरव्यू में सुमोना ने उस लड़ाई का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें इसकी ज्यादा जानकारी नहीं है, क्योंकि भगवान की कृपा से वह इसकी प्रत्यक्षदर्शी नहीं बन पाई. बकौल सुमोना, "मुझे ज्यादा जानकारी नहीं, क्योंकि मैं वहां नहीं थी. इसके लिए खुद को खुशनसीब मानती हूं. थैंक गॉड, मैं वहां नहीं थी."

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने किया रूठे हुए 'मशहूर गुलाटी' को बर्थडे विश, ट्विटर पर आया ऐसा रिएक्शन ​
 

kapil sharma sunil grover
कपिल शर्मा के शो में डॉ. मशहूर गुलाटी का किरदार निभाते थे सुनील ग्रोवर.

​सुमोना कहती हैं कि यदि आप किसी टीम के साथ 3-4 साल से काम कर रहे हों और इस तरह की लड़ाई होती है तो आगे साथ काम करना है या नहीं, यह डिसीजन आप खुद लेते हैं. सुमोना ने यह भी कहा कि वह शो छोड़ चुके टीम मेंबर्स को मिस करती हैं, लेकिन यह उनका डिसीजन था. सुमोना को यकीन है कि उनके लिए ऐसा करने के वेलिड रीजन्स होंगे. सुमोना के मुताबिक, कपिल शर्मा भी अपनी टीम को याद करते हैं. लेकिन किसी भी परिस्थिति में शो हमेशा चलता रहता है.

ये भी पढ़ें: 50 के हुए मलाइका अरोड़ा खान के 'अरबूज' ने यूं काटा तरबूज, मिस न करें VIDEO​

गौरतलब है कि 16 मार्च को मेलबर्न से लौट रहे कपिल शर्मा ने उनके टीम मेंबर्स और फ्लाइट में बैठे लोगों के साथ कथित तौर पर बदसलूकी की थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब एयर होस्टेस ने उन्हें ड्रिंक्स सर्व करने के लिए मना किया, तो फ्लाइट में उन्होंने हंगामा किया. जब शो में मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर ने उन्हें रोका, तो कपिल ने पहले उनके साथ गाली-गलौच की, फिर उनपर सरेआम हाथ तक उठा दिया. 

टिप्पणियां

जब इस मामले ने सुर्खियां बटोरी तो कपिल ने ट्विटर पर सुनील ग्रोवर से माफी मांगी. लेकिन सुनील 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर नहीं लौटे. सुनील ग्रोवर के बाद अली असगर, चंदन प्रभाकर, सुगंघा मिश्रा ने भी 'द कपिल शर्मा शो' से किनारा कर लिया था. हालांकि, अब चंदन प्रभाकर कपिल की टीम में वापसी कर चुके हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement