यह क्‍या! कपिल शर्मा के शो में फिर नजर आएंगे सुनील ग्रोवर, लेकिन उनकी शर्तें हैं ये ...

यह क्‍या! कपिल शर्मा के शो में फिर नजर आएंगे सुनील ग्रोवर, लेकिन उनकी शर्तें हैं ये ...

खास बातें

  • सुनील ग्रोवर ने शो में वापसी के लिए बढ़ाई अपनी फीस
  • 8 अप्रैल से कपिल के साथ फिर शुरू करेंगे शूटिंग
  • सुनील पहले भी फीस को लेकर छोड़ चुके हैं शो
नई दिल्‍ली:

जो दर्शक कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' को सिर्फ डॉ. मशहूर गुलाटी के कॉमेडी इलाज या रिंकू भाभी की अदाओं के लिए देखते थे उन सभी के लिए खुशखबरी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुनील ग्रोवर एक बार फिर कपिल शर्मा शो में वापसी कर सकते हैं. लेकिन फ्लाइट में अपने साथ हुए बर्ताव का बदला वह अपनी फीस बढ़ा कर ले रहे हैं. दरअसल खबरें हैं कि जल्‍द ही कपिल शर्मा के शो में सुनील ग्रोवर फिर से दिखने वाले हैं. सुनील से शो में अपनी वापसी के लिए अपनी फीस दोगुनी कर दी है. सुनील ग्रोवर इन दिनों छुट्टियां मना रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा का शो छोड़ चुके हैं. उस समय भी सुनील ने अपनी फीस बढ़ाने की मांग की थी, जिसे चैनल ने नहीं माना था और सुनील ने कपिल शर्मा का शो छोड़कर अपना खुद का एक शो शुरू किया था. हालांकि सुनील ग्रोवर का यह शो काफी फ्लॉप रहा और कुछ महीनों बाद सुनील फिर से कपिल के शो में नजर आए थे.

बता दें कि सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद कपिल के शो की टीआरपी अचानक बहुत नीचे आई गई थी और टीवी पर सुपरहिट यह शो अचानक लोगों की आलोचनओं का शिकार हो रहा है. सिर्फ दर्शक ही नहीं बल्कि चैनल ने भी कपिल शर्मा के इस शो को एक महीने का अल्‍टीमेटम दे दिया है. 24 अप्रैल 2016 को शुरू हुए 'द कपिल शर्मा शो' का कॉन्‍ट्रैक्‍ट सोनी इंटरटेनमेंट टेलिविजन्‍स के साथ अगले दो हफ्तों में खत्‍म होने वाला है. ऐसे में जहां चैनल कपिल के शो से खुश होकर उसकी फीस 106 करोड़ करने का एलान कर चुका था, उसी चैनल ने शो की इस हालत को सुधारने के लिए कपिल शर्मा को सिर्फ एक महीने ही वक्‍त दिया है.

 
kapil sharma sunil grover

सुनील ग्रोवर के जाने के बाद कपिल ने तीन एपिसोड शूट किए हैं. खबर है कि आने वाले दो एपिसोड के बाद सुनील ग्रोवर वापस एंट्री कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में चैनल से जुड़े सूत्रों के हवाले से खबर दी गई है कि सुनील जल्द ही कपिल शर्मा शो में वापसी कर सकते हैं. सुनील ने झगड़े से पहले ही अपने पर्सनल शोज के लिए प्रॉडक्शन वालों से छुट्टी मांग रखी थी. सुनील के बिना आने वाले चार एपिसोड का शूट होना भी तय था. ऐसे में, कपिल और सुनील के झगड़े ने इसे एक नया मोड़ दे दिया है. सुनील अपनी छुट्टियों के दौरान कॉमिडी लाइव शोज करने वाले थे.

एक तरफ जहां इस झगड़े के बाद सुनील और कपिल दोनों ही सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी बात कह चुके हैं, लेकिन सुनील ग्रोवर ने यह कहीं भी नहीं कहा कि वह इस शो को छोड़ रहे हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि सुनील ग्रोवर ने आधिकारिक तौर पर शो से कोई दूरी नहीं बनाई है. सूत्रों के अनुसार, अगले शो का शेड्यूल 7, 8, 11 और 12 अप्रैल तय किया गया है. कपिल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'फिरंगी' की शूटिंग के लिए राजस्थान में हैं. वहां से शूटिंग पूरी कर वह 7 अप्रैल को मुंबई आकर अपने शो के आने वाले एपिसोड्स की शूटिंग करेंगे. शो से जुड़े सूत्रों की मानें, तो इस महीने के आखिरी हफ्ते में सुनील भी इस शो से जुड़ जाएंगे. लेकिन यह वापसी चैनल के लिए थोड़ी महंगी पड़ रही है. दरअसल सुनील अपनी फीस बढ़ा कर ही इस शो से दोबारा जुड़ेंगे.
 
kapil sharma sunil grover

याद दिलाते चलें कि हाल ही में ऑस्‍ट्रेलिया से लौटते वक्‍त कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर, समेत पूरी टीम से हुए झगड़े ने अचानक इस सुपरहिट शो के लिए मुसीबतें खड़ी कर दी थीं. इस झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा जैसे कलाकारों ने कन्‍नी काट ली है. कपिल का शो छोड़ने के बाद जहां अली असगर सब टीवी के एक शो में नजर आ रहे हैं तो वहीं सुगंधा मिश्रा और सुनील ग्रोवर सोनी चैनल के ही रिएलिटी सिंगिंग शो 'इंडियन आइडल' के ग्रैंड फिनाले में नजर आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com