NDTV Khabar

जैकी भगनानी की फिल्म 'कार्बन' की तारीफों के पुल बांध रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत

फिल्म की स्क्रीनिंग में दीया मिर्जा, प्राची देसाई, पत्रलेखा, तापसी पन्नू, साकिब सलीम, कार्तिक आर्यन और मुकेश छाबड़ा शामिल हुए.

27 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जैकी भगनानी की फिल्म 'कार्बन' की तारीफों के पुल बांध रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत
नई दिल्‍ली: सुशांत सिंह राजपूत का कहना है कि जैकी भगनानी निर्मित लघु फिल्म 'कार्बन' बेहद अच्छे मकसद के साथ बनाई गई फिल्म है. सुशांत सोमवार रात को यहां 'कार्बन' की विशेष स्क्रीनिंग में शामिल हुए. इस मौके पर उन्होंने कहा, 'मैंने ट्रेलर देखा है और मुझे यह बहुत पसंद आया. मुझे लगता है कि फिल्म की अवधारणा बहुत अच्छी है और यह व्यवस्था पर सवालिया निशान लगाती है.' साल 2067 की पृष्ठभूमि पर केंद्रित 'कार्बन' दिल्ली में पर्यावरण के मुद्दे पर आधारित है. फिल्म में पर्यावरण में ऑक्सीजन व पानी की कमी तथा आगामी पीढ़ियों पर इसके प्रतिकूल प्रभाव को दिखाया गया है. इसमें दिखाया गया है कि ऑक्सीजन की कमी के चलते पर्यावरण में केवल कार्बन ही मौजूद रह जाएंगे.
 
carbon


यह भी पढ़ें: ''विदेशी भूत' के आगे कमाई नहीं कर पा रही 'बरेली की बर्फी'

फिल्म की स्क्रीनिंग में दीया मिर्जा, प्राची देसाई, पत्रलेखा, तापसी पन्नू, साकिब सलीम, कार्तिक आर्यन और मुकेश छाबड़ा शामिल हुए. 'कार्बन' में नवाजुद्दीन सिद्दकी और जैकी के साथ काम करने वाली अभिनेत्री प्राची देसाई ने कहा, "फिल्म का विषय कई लोगों से जुड़ा है. हम इसे फिल्म महोत्सवों में भेजने की कोशिश कर रहे हैं.'

यह भी पढ़ें: OMG! कैटरीना कैफ को कुछ यूं मांगना पड़ रहा है 'गेम ऑफ थ्रोंस' में रोल..

फिल्म में जैकी एक कृत्रिम दिल लगे शख्स की भूमिका में हैं. नवाजुद्दीन मंगल ग्रह के इंसान की भूमिका में हैं, जबकि यशपाल शर्मा ऑक्सीजन तस्कर बने हैं. प्राची इसमें परी के रूप में दिखाई देंगी.

VIDEO: ये फिल्म नहीं आसां : अभिनेता अर्जुन रामपाल के साथ ख़ास मुलाकात


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement