NDTV Khabar

'विदेशी भूत' के आगे कमाई नहीं कर पा रही 'बरेली की बर्फी'

सोमवार को 'बरेली की बर्फी' का कुल कलेक्‍शन 1.75 करोड़ रहा, जबकि 'एनाबेल क्रिएशन' ने सोमवार को 3.75 करोड़ की कमाई की है.

323 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'विदेशी भूत' के आगे कमाई नहीं कर पा रही 'बरेली की बर्फी'

खास बातें

  1. सोमवार को 'बरेली की बर्फी' का कुल कलेक्‍शन 1.75 करोड़ रहा
  2. 'एनाबेल क्रिएशन' ने सोमवार को कमाए 3.75 करोड़
  3. हॉरर फिल्‍म है 'एनाबेल क्रिएशन'
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में हर वीकेंड किसी न किसी फिल्‍म की किस्‍मत तय होती है और इस वीकेंड कृति सेनन, आयुष्‍मान खुराना और राजकुमार राव की फिल्‍म 'बरेली की बर्फी' रिलीज हुई. इस देसी रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म को हर तरफ से शानदार रिव्‍यू मिले हैं और इस 'बर्फी' की असली मिठास साबित हुए राजकुमार राव की जमकर तारीफ हो रही है. लेकिन इतनी तारीफों और अच्‍छे रिव्‍यू के बाद भी इस देसी 'बर्फी' को 'विदेशी भूत' यानी हॉलीवुड की हॉरर फिल्‍म 'एनाबेल क्रिएशन' से खासी टक्‍कर मिल रही है. शुक्रवार को रिलीज हुई इन दोनों ही फिल्‍मों कमाई में बड़ा अंतर देखने को मिल रहा है. सोमवार को 'बॉलीवुड की बर्फी' में 15 से 20 प्रतिशत की कमी आई है, जबकि वहीं हॉरर फिल्‍म 'एनाबेल क्रिएशन' हिट साबित होते हुए सोमवार को भी अच्‍छी कमाई कर गई.
 
annabelle

यह भी पढ़ें: 'यह क्‍या...! प्रेग्‍नेंट ईशा देओल फिर से कर रही हैं शादी

बॉक्‍स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार सोमवार को 'बरेली की बर्फी' का कुल कलेक्‍शन 1.75 करोड़ रहा, जबकि ऐनाबेल क्रिएशन ने सोमवार को 3.75 करोड़ की कमाई की है. शुरुआत में कयास लागाए जा रहे थे कि 'बरेली की बर्फी' को 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' से खासी टक्‍कर मिलेगी लेकिन बॉक्‍स आफिस पर अच्‍छी कमाई कर चुकी अक्षय कुमारी की फिल्‍म कमाई के मामले में काफी आगे निकल कर अभी तक 115 करोड़ की कमाई कर चुकी है.
 
bareilly ki barfi youtube

यह भी पढ़ें: करीना कपूर खान के शेप में आते ही शुरू हो गया ‘वीरे दी वेडिंग’ पर काम

सोमवार तक 'बरेली की बर्फी' की कुल कमाई 13 करोड़ ही हुई है जबकि 'एनाबेल क्रिएशन' अभी तक कुल 26 करोड़ कमा चुकी है. निर्देशक डेविड सैंडबर्ग की इस फिल्‍म को भारत में काफी पसंद किया जा रहा है. 'एनाबेल क्रिएशन' 1940 के दशक की कहानी है. गुड़िया बाने वाला सैमुअल और उसकी बीवी इस्थर अपनी बेटी को हादसे में खो चुके हैं. वो एक सुनसान फार्म हाउस में रहते हैं. वहीं  'बरेली की बर्फी' का निर्देशन अश्विनी अय्यर ने किया है जो इससे पहले फिल्‍म 'निल बटा सन्‍नाटा' बना चुकी हैं.

VIDEO: Movie Review : थोड़ी लंबी लेकिन रोमांटिक कॉमेडी है 'बरेली की बर्फी'



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement