NDTV Khabar

हॉलीवुड स्टार सलमा हायेक ने अक्षय कुमार को कहा ‘गुडलक’

सलमा ने ट्वीट किया हैः आज रिलीज होने वाली टॉयलेटः एक प्रेम कथा के लिए अक्षय कुमार को गुडलक! खुले में शौच अब खत्म हो! किसी भी औरत को शौचालय जाने से डर नहीं लगना चाहिए!

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हॉलीवुड स्टार सलमा हायेक ने अक्षय कुमार को कहा ‘गुडलक’

'टॉयलेट एक प्रेम कथा' का सीन.

नई दिल्‍ली: फ्रीडा (मेक्सिकन पेंटर फ्रीडा काहलो की जिंदगी पर आधारित फिल्म) जैसी फिल्म से दुनिया भर में खास पहचान रखने वाली हॉलीवुड एक्ट्रेस सलमा हायेक ने एक भारतीय सितारे को उसकी फिल्म के लिए गुडलक कहा है. यह सितारा और कोई नहीं बल्कि संदेश कुमार बन चुके अक्षय कुमार हैं. सलमा ने ट्विटर पर अक्षय कुमार को उनकी फिल्म टॉयलेटः एक प्रेम कथा के लिए गुड लक कहा है और खुले में शौच पर कई सार्थक बातें भी कही हैं. सलमा ने ट्वीट किया हैः आज रिलीज होने वाली टॉयलेटः एक प्रेम कथा के लिए अक्षय कुमार को गुडलक! खुले में शौच अब खत्म हो! किसी भी औरत को शौचालय जाने से डर नहीं लगना चाहिए!
 

यह भी पढ़ें: 'संस्‍कारी' पहलाज निहलानी से लोहा लेकर सिनेमाघरों तक पहुंची थीं यह फिल्‍में...

अक्षय कुमार के लिए हॉलीवुड से इस तरह के संदेश आना वाकई खुशी की बात है, वैसे भी टॉयलेटः एक प्रेम कथा बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन भी कर रही है. सलमा हायेक की सुपरहिट फिल्मों में वंस अपॉन अ टाइम इन मेक्सिको, आफ्टर द सनसेट, स्पाइ किड्स सीरीज जैसी प्रमुखता से आती हैं.

VIDEO: ये फिल्म नहीं आसां: नीना गुप्ता से ख़ास मुलाकात



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement