NDTV Khabar

वरुण धवन की 'अक्टूबर', अक्‍टूबर में नहीं बल्कि इस महीने में होगी रिलीज

रोड्यूसर रॉनी लहिड़ी कहते हैं, “राइजिंग सन फिल्म्स की कोशिश हमेशा से साधारण किस्म की कहानी कहने की रहती है, जो दर्शकों के साथ कनेक्ट कर सके और लंबे समय तक याद रहे.'

169 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
वरुण धवन की 'अक्टूबर', अक्‍टूबर में नहीं बल्कि इस महीने में होगी रिलीज

निर्देशक शूजीत सरकार के साथ वरुण धवन.

नई दिल्‍ली: राइजिंग सन फिल्म्स ने अगली फिल्म का नाम और रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी है. फिल्म का नाम अक्तूबर है और यह 1 जून, 2018 को रिलीज होगी. यह लव स्टोरी है, जिसे जूही चतुर्वेदी ने लिखा है, और शूजित सरकार इस डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म सितंबर में फ्लोर पर जाएगी और वरुण धवन इसमें लीड रोल में नजर आएंगे. शूजित सरकार बताते हैं, 'यह एक ऐसा जॉनर है, जिसमें मैं हाथ आजमाना चाहता था. लव और रोमांस भारतीय सिनेमा की आत्मा में रचा-बसा हुआ है, इस भावना की कोई कमी नहीं है ऐसे में हर किसी ने इसकी अपने ढंग से व्याख्या भी की है. जूही और मैं ऐसी कहानी कहना चाहते थे जो हमारे आस-पास से हो. अक्तूबर एक ऐसी ही फिल्म है जो जिंदगी की बहुत साधारण सी बात करती है.”

यह भी पढ़ें: 'EX-हसबैंड की बर्थडे पार्टी में पहुंची मलाइका अरोड़ा, सनी लियोन भी आईं नजर

प्रोड्यूसर रॉनी लहिड़ी कहते हैं, “राइजिंग सन फिल्म्स की कोशिश हमेशा से साधारण किस्म की कहानी कहने की रहती है, जो दर्शकों के साथ कनेक्ट कर सके और लंबे समय तक याद रहे. अक्तूबर इस दिशा में एक कदम होगी.”

यह भी पढ़ें: क्‍या है यह #StripstoBasics जिसके लिए वाणी कपूर उतार रही हैं अपने कपड़े...?

जूही और शूजित सरकार जब भी आए हैं जादू हुआ है. जूही कहती हैं, “हमारी कहानियां जिंदगी की रोज की जटिलताओं से आती है. मुझे उम्मीद है कि इस बार भी हम कुछ ऐसा बनाएंगे जिससे दर्शक खुद को जोड़ पाएंगे.”

VIDEO: पहली बार रेड कार्पेट पर दिखीं बिग बी की नातिन नव्या नवेली



वहीं वरुण धवन की बात करें तो वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'जुडवा 2' में बिजी हैं. हाल ही में इस फिल्‍म का शूट पूरा हुआ है और टीम फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन में बिजी है. इस फिल्‍म में वरुण के साथ तापीस पन्‍नू और जैकलीन नजर आने वाली हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement