NDTV Khabar

VIDEO: काजोल और धनुष के वन-लाइनर्स से भरा है 'वीआईपी 2' का हिंदी ट्रेलर

'वीआईपी 2' के हिंदी ट्रेलर में धनुष और काजोल की तकरार देखने को मिल रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: काजोल और धनुष के वन-लाइनर्स से भरा है 'वीआईपी 2' का हिंदी ट्रेलर

28 जुलाई को सिनेमाघरों में उतरेगी 'वीआईपी 2'

खास बातें

  1. तेलुगु के बाद सामने आया 'वीआईपी 2' का हिंदी ट्रेलर
  2. धनुष और काजोल की तकरार से भरा ट्रेलर का वीडियो
  3. 20 साल बाद तमिल फिल्म इंडस्ट्री में वापसी कर रहीं काजोल
नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार धनुष और काजोल की मोस्ट अवेटेड तेलुगु फिल्म 'वीआईपी 2' का हिंदी ट्रेलर रिलीज हो गया है. पिछले महीने फिल्म का तेलुगु ट्रेलर सामने आया था, अब स्टार्स ने फिल्म का हिंदी ट्रेलर भी सोशल मीडिया पर जारी किया है. इसे फैन्स के साथ शेयर करते हुए काजोल ने लिखा, "वीआईपी 2 का हिंदी ट्रेलर आखिरकार आ चुका है." बताते चलें कि, इस फिल्म के जरिए 2 दशक बाद काजोल तमिल सिनेमा में वापसी कर रही हैं. इससे पहले 1997 में आई तमिल फिल्म 'मिनसारा कनवू' में काजोल नजर आई थीं. 
  'वीआईपी 2' का हिंदी ट्रेलर इसके तेलुगु ट्रेलर से काफी अलग है. तेलुगु ट्रेलर में कई कॉमेडी सीन्स डाले गए थे जो हिंदी ट्रेलर से गायब हैं. यह ट्रेलर धनुष और काजोल की तकरार से भरा हुआ है. पूरे ट्रेलर में काजोल और धनुष के वन-लाइनर आपको सुनने को मिलेंगे.

ये भी पढ़ें: तो यह है सच! आखि‍र क्यों इस फिल्म को लेकर नर्वस थीं काजोल...

मामूल हो कि, फिल्म में धनुष इंजीनियर रधुवरन और काजोल एक कॉर्पोरेट कंपनी की मालकिन वसुंधरा का किरदार निभा रही हैं. काजोल इसमें एक सफल और शातिर बिजनेस वुमन के किरदार में हैं.

देखें: ट्रेलर का वीडियो



ये भी पढ़ें: 'वीआईपी-2' का ट्रेलर रिलीज, 20 साल बाद तमिल फिल्मों में लौटीं काजोल

टिप्पणियां
2014 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'वीआईपी' की सीक्वल 'वीआईपी 2' का निर्देशन सौंदर्या रजनीकांत ने किया है. 28 जुलाई को रिलीज होने वाली इस फिल्म में अमला पॉल, समुथिराकनी और विवेक भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म का निर्माण कलईपुली एस.थनु ने किया है.

VIDEO: 'वीआईपी 2' से पहले काजोल फिल्म 'दिलवाले' में शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं. देखें इंटरव्यू......और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement