Bigg Boss 13 Couples! ब‍िग बॉस में बनते और बिगड़ते हैं र‍िश्‍ते... इस सीजन में कौन-कौन गिरा प्‍यार में...

इस सीजन (Bigg Boss Season 13) में भी बहुत से प्रतिभागी एक दूसरे की ओर आकर्ष‍ित नजर (Bigg Boss Couples) आ रहे हैं. कुछ हैं जो इस बात का खुल कर इजहार कर रहे हैं, तो कुछ ऐसे हैं जिन्‍हें देखकर तो लगता है क‍ि उनके दिल साथ धड़क रहे हैं, लेकिन वह इस बात पर कुछ भी बोलने से मना कर रहे हैं. चलिए एक नजर देखते हैं इस सीजन की के लव बर्डस को...

Bigg Boss 13 Couples! ब‍िग बॉस में बनते और बिगड़ते हैं र‍िश्‍ते... इस सीजन में कौन-कौन गिरा प्‍यार में...

Bigg Boss 13 के इन Couples से आप ले सकते हैं रिलेशनश‍िप टिप्‍स.

Bigg Boss की फैन फॉलोइंग बहुत लंबी है. साल 2007 से शुरू हुए बिग बॉस - सीज़न 1 (Bigg Boss - Season 1) से इस रियलिटी शो बिग बॉस के जो फैन बने वो आज भी इससे जुड़े हैं. इस शो में सेलेब्रटी से लेकर आम जनता तक भाग ले चुकी है. हर सीजन में जम कर हंगामा होता है. लेकिन इसके साथ ही साथ बिग बॉस में कई प्‍यार के पल भी देखने को म‍िलते हैं. प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की लव स्‍टोरी  (Bigg Boss Love Stories) इस शो से निकली एक ऐसी लव स्‍टोरी है जिसका अंजाम शादी तक पहुंचा. दोनों ब‍िग बॉस के सीजन 9 में एक दूसरे से मिले और प्‍यार में ऐसे गिरे कि दोनों ने एक दूसरे को हमेशा के लिए अपना बना लिया. इस सीजन (Bigg Boss season 13) में भी बहुत से प्रतिभागी एक दूसरे की ओर आकर्ष‍ित नजर (Bigg Boss Couples) आ रहे हैं. कुछ हैं जो इस बात का खुल कर इजहार कर रहे हैं, तो कुछ ऐसे हैं जिन्‍हें देखकर तो लगता है क‍ि उनके दिल साथ धड़क रहे हैं, लेकिन वह इस बात पर कुछ भी बोलने से मना कर रहे हैं. इनमें आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना  (Himanshi Khurana) का रिश्‍ता भी कुछ ऐसा ही है. वहीं पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा  (Mahira Sharma) के बीच अभी तक साफ नहीं हो पाया है क‍ि ये दोनों दोस्‍त हैं या दोस्‍त से ज्‍यादा. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के ल‍िए शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का प्‍यार तो अब छिपाए नहीं छिपता. तो चलिए एक नजर देखते हैं इस सीजन की के लव बर्डस को...

विवाहेतर संबंध के लिए 30-40 साल के पुरुषों को पसंद करती हैं भारतीय महिलाएं, पुरुष करते हैं 25 से 30 साल की महिलाओं को पसंद

ब‍िग बॉस 13 में आपकी भी नजर है इन जोड़‍ियों पर... (Bigg Boss 13 Couples)

क्‍या है आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का रिश्‍ता (Himanshi Khurana and Asim Riaz)

cre0r53o

Bigg Boss 13 Couples: आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का रिश्‍ता प्‍यार से ज्‍यादा दोस्‍ती लग रहा है. 

'बिग बॉस' 13 में हिमांशी खुराना की एंट्री आसिम रियाज का कनेक्शन बनकर हुई. इस बार आसिम ने बिना मौका गंवाए ही हिमांशी को प्रपोज कर दिया था. लेकि‍न हिमांशी ने उन्‍हें हां में जवाब नहीं दिया. हिमांशी ने कहा था क‍ि टीवी पर वह इतना बड़ा फैसला नहीं ले सकतीं. इसी बात के साथ हिमांशी ने अपने रिश्‍ते को दोस्‍ती का नाम दे दिया था. कुछ समय पहले ही आसिम और हिमांशी के रिश्ते को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, हिमांशी की मैनेजर निधि ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने इस बात का पूरा-पूरा संकेत दे दिया है कि आसिम का परिवार हिमांशी खुराना को पसंद नहीं करता. वहीं, हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को लेकर सलमान खान आसिम रियाज (Asim Riaz) को फटकार लगा चुके हैं. वीकेंड का वार में सलमान खान ने आसिम से कहा था क‍ि 'तुम उस लड़की के पीछे पड़े हो जो तुम्हें भाव ही नहीं दे रही है. हालांकि, सलमान खान की बातों का आसिम रियाज पर कोई असर नहीं हुआ था. अब ये इश्‍क है या नहीं, यह तो आसिम और हिमांशी ही बता सकते हैं.

Shweta Tiwari हैं इनके प्यार में, कहा- मैं रोती हूं और बिखतरी हूं...

Relationship Tips: ये 5 बातें बताती हैं कि आपका पार्टनर आपके अलावा किसी और के बारे में नहीं सोचता

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा (Paras Chhabra and Mahira Sharma)

0t276md8

Bigg Boss 13: घर के अंदर माहिरा शर्मा को पारस के गुलाम का टैग तक दिया जा चुका है. 

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एक जोड़ी जिस पर सबकी नजर है वह है पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की. इस शो में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की दोस्ती शुरू से ही देखी जा रही है. घर में कई तरह के हालात खराब हुए, लेकिन माहिरा ने पारस का साथ नहीं छोड़ा. घर के अंदर माहिरा शर्मा को पारस के गुलाम का टैग तक दिया जा चुका है. लेकिन माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने इस बात की परवाह नहीं की थी और उनका फोकस अपनी दोस्ती पर ही रहा था. इन दोनों के र‍िश्‍ते को देखकर अगर आप भी अपने लिए कपल गोल तैयार करना चाहते हैं, तो इसने लेने वाली सबसे जरूरी रिलेशनश‍िप टिप है हर हाल में साथ बने रहना और दोस्‍ती को मजबूत बनाए रखना. क्‍योंक‍ि प्‍यार का तो पता नहीं, लेक‍िन पक्‍की दोस्‍ती कभी नहीं छूटती. 

Shweta Tiwari on Separation: दूसरी शादी टूटने पर लोगों को श्वेता तिवारी का करारा जवाब, जानें उनसे क्या टिप्स ले सकते हैं आप!

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill)

kkejtkg8

Bigg Boss 13: शहनाज पहले पारस को पसंद करती थीं. 

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के मोस्‍ट वॉन्‍टेड बैचलर हैं सिद्धार्थ शुक्ला. माहिरा शर्मा से पारस की नजदीकियों की वजह से ही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने झुंझलाकर सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla) से दोस्ती की थी. शहनाज पारस को पसंद करती थीं और पारस माह‍िरा शर्मा के नजदीक थे. ऐसे में पारस को जलन का अहसास दिलाने के लिए शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला से नजदीकियां बढ़ाईं. लेकिन यह नजदीकियां इतनी आगे बढ़ी क‍ि लगता है शहनाज को अब सचमुच सिद्धार्थ शुक्ला से प्‍यार हो गया है. बहरहाल, देखने वाली बात यह होगी क‍ि दोनों की यह नजदीकियां कब किस दिशा में मुड़ती हैं.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शेयर की Photos, जानें Couple Goals

रश्‍म‍ि देसाई और अरहान खान (Rashmi Desai and Arhaan Khan)

ir32h73g

'बिग बॉस' के सीजन 13 (Bigg Boss 13) की प्रतिभागी और अभिनेत्री रश्मि देसाई (Rashmi Desai) शो के दौरान अरहान खान (Arhaan Khan) के करीब आईं थीं. 

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 13 (Bigg Boss 13) की प्रतिभागी और अभिनेत्री रश्मि देसाई (Rashmi Desai) जब तक शो में थी वे पहले सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla) के करीब आईं इसके बाद अरहान खान (Arhaan Khan) से उनकी नजदीकियां बढ़ीं . बहरहाल, घर से न‍िकलने के बाद उन्‍होंने कहा क‍ि अरहान उनके टाइप के नहीं हैं. 

वो जो 'नजरें चुराने लगे हैं', कहीं ''किसी और गली जाने लगे हैं...' 10 संकेत कि आपका साथी आपको चीट कर रहा है...

अब ब‍िग बॉस के घर में तो र‍िश्‍ते बनते और ब‍िगड़ते रहते हैं. लेकिन रिश्‍तों को मजबूत करने के लिए आपको कुछ बातों का ध्‍यान रखना होगा. जैसे एक दूसरे को सम्‍मान देना, एक दूसरे के लिए समय निकालना, और दूसरे को उसके हिस्‍से का पूरा समय देना. 

और खबरों के लिए क्लिक करें.

Relationship Tips: प्यार में ब्रेकअप के बाद ही समझ आती हैं ये बातें

कैसे जानें कि साथी झूठ बोल रहा है, यहां हैं 4 सुपर टिप्स...

Healthy Relationship Tips: भरोसे और विश्वास के बाद भी नहीं निभ रहा रिश्ता, तो काम आएंगे ये 10 रिलेशनशिप टिप्स

Healthy Relationship Tips: ताकि प्यार में न आए कमी, अपनाएं ये 10 रिलेशनशिप टिप्स

Couple Goals: कैसे बनाएं रिश्ते को इतना मजबूत कि हर कोई कहे 'यही तो प्यार है'

आजमाएं ये 7 तरीके पार्टनर एक पल भी नहीं रह पाएगा आपके बिना

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com