Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विवेकानंद को 'विवेक...का...मुंडन' कह गए डोनाल्ड ट्रंप, तो कॉमेडियन ने यूं उड़ाया मजाक...देखें Video

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के हिंदी उच्चारण को लेकर अमेरिकी कॉमेडियन उनका खूब मजाक उड़ा रहे हैं, सोशल मीडिया पर उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

विवेकानंद को 'विवेक...का...मुंडन' कह गए डोनाल्ड ट्रंप, तो कॉमेडियन ने यूं उड़ाया मजाक...देखें Video

डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को लेकर अमेरिकी कॉमेडियन का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • डोनाल्ड ट्रंप का वीडियो हुआ वायरल
  • हिंदी उच्चारण को लेकर अमेरिकी कॉमेडियन ने उड़ाया ट्रंप का मजाक
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) 24 फरवरी को भारत के दो दिवसीय दौरे पर आए. यह पहला मौका था जब ट्रंप भारत आए. उनके स्वागत के लिए गुजरात के अहमदाबाद और आगरा को दुल्हन की तरह सजाया गया. इस दौरान डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump Video) ने अहमदाबाद में बने दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम मोटेरा स्टेडियम (Motera Stadium) में 1 लाख से अधिक लोगों को संबोधित किया. अपने संबोधन के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति हिंदी में बोलते हुए भी नजर आए और कई भारतीय नामों का उच्चारण बहुत ही अनोखे ढंग से कर गए. डोनाल्ड ट्रंप भारत के लोकप्रिय लोगों का नाम हिंदी में लेते नजर आए. लेकिन जब उन्होंने स्वामी विवेकानंद (Swami Vivekanand) का नाम हिंदी में उच्चारण किया, तो सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक उड़ाया गया. 


अमेरिकी कॉमेडियन ट्रेवर नोआ (Trevor Noah) ने अपने कॉमेडी शो 'The Daily Show With Trevor Noah' में डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के हिंदी उच्चारण का जमकर मजाक उड़ाया. सोशल मीडिया पर ट्रेवर नोआ का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अमेरिकी राष्ट्रपति स्वामी विवेकानंद (Swami Vivekanand) के नाम की जगह 'विवेक का मुंडन' बोलते नजर आ रहे हैं. ट्रंप के चेहरे के भाव भी काफी हास्यात्मक है. वीडियो में कॉमेडियन डोनाल्ड ट्रंप का हिंदी उच्चारण सुनकर हंसी से लोटपोट हो जाते हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिल्ली में हुई हिंसा पर किया ट्वीट, बोलीं- एक सच्चे हिंदू होने के नाते मैं...

इस वीडियो में कॉमेडियन ट्रेवर नोआ (Trevor Noah) कह रहे हैं, "अगर इनका उच्चारण भी सही होते तो इनके चेहरे के एक्सप्रेशन बिल्कुल गलत हैं. ट्रंप की ये स्पीच खत्म होने के बाद ट्विटर पर लोग पागल हो गए और उनके ट्रोल करने लगे. कहने लगे वह 'नमस्ते' होता है. मैं भारतीय लोगों को कहना चाहूंगा कि अन्यथा न लें, ट्रंप (Donald Trump) हिंदी शब्दों का उच्चारण ठीक से नहीं कर सकते, साथ ही वह अंग्रेजी शब्दों का उच्चारण भी ठीक से नहीं कर सकते." ट्रेवर (Trevor Noah Comedy Video) के इस फनी वीडियो पर उनके फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...