NDTV Khabar

'Avengers: Infinity War' Box Office Collection Day 4: हॉलीवुड के Superheroes का कोहराम, चार दिन में 100 करोड़ के पार

'अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर हड़कंप मचा दिया है. 'अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' ने पहले चार दिन में 100 करोड़ रु. का आंकड़ा पार कर लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'Avengers: Infinity War' Box Office Collection Day 4: हॉलीवुड के Superheroes का कोहराम, चार दिन में 100 करोड़ के पार

'अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार

खास बातें

  1. धमाकेदार एक्शन है फिल्म में
  2. थानोस है सुपरविलेन
  3. ढेर सारे सुपरहीरो हैं फिल्म में
नई दिल्ली: Avengers: Infinity War (अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर) ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर हड़कंप मचा दिया है. 'अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' ने पहले चार दिन में 100 करोड़ रु. का आंकड़ा पार कर लिया है. 'अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' ने अपने पहले वीकेंड में तरण आदर्श के मुताबिक, 94.30 करोड़ रु. का कारोबार किया था. सोमवार को फिल्म ने 25 करोड़ रु. की कमाई की और इस तरह चार दिन में इसका आंकड़ा 119.30 करोड़ पार कर गया है. ये आंकड़े हॉलीवुड की किसी भी फिल्म के लिए अभूतपूर्व हैं और 'अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' अब तक की सबसे बड़ी हिट साबित होने जा रही है. इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर एकाउंट पर दी है.

Avengers में इन दो स्टार्स के साथ दिखेंगी कैटरीना कैफ, शुरू की तैयारी; देखें Video

बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में 'अवेंजर्सः इंफिनिटी वॉर' ने इस साल की हिट फिल्मों 'पद्मावत' और 'बागी 2' को तगड़ी टक्कर दी है, और अगर इसकी कमाई इसी तरह जारी रहती है तो यह खान तिकड़ी (शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान) की फिल्मों को भी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देती नजर आ सकती है. 'अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' की खासियत इसकी टेक्नोलॉजी है. फिल्म का बजट लगभग 2,000 करोड़ रु. बताया जाता है. फिल्म की दिलचस्प स्टोरीलाइन, ढेर सारे सुपरहीरो, खतरनाक विलेन थानोस ऐसी चीजें जो इसके लोकप्रिय बनाने का काम कर रही हैं. 

इस अंदाज में विराट कोहली ने खिलाया अनुष्का शर्मा को केक, सोशल मीडिया हो गया फिदा

 
Labour Day: अंतरराष्ट्रीय श्रमिक दिवस पर गूगल ने बनाया डूडल, जब दिलीप कुमार बोले, ‘इक बाग नहीं, इक खेत नहीं, हम सारी दुनिया मांगेंगे’

टिप्पणियां
'अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, मार्क रूफैलो, स्कारलेट योहानसन, बेनेडिक्ट कम्बरबाक, चैडविक बोसमैन, एलिजाबेथ ओस्लन, डेव बतिस्ता, जो सल्डाना, क्रिस प्रैट और जोश ब्रोलिन अहम रोल निभा रहे हैं. फिल्म को एंथनी रूसो और जो रूसो ने डायरेक्ट किया है. फिल्म विश्लेषकों का मानना है कि अगर फिल्म के आंकड़े इसी तरह डटे रहते हैं तो यह 200 करोड़ रु. का आंकड़ा पार कर सकती है. वैसे भी बॉलीवुड से इस हफ्ते कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है, ऐसे में 'अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' को फायदा मिलना तय है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement